Wednesday, August 17, 2022

खतरों के खिलाड़ी 12: पहले ही हफ्ते शो से एलिमिनेट हुआ ये कंटेस्टेंट, डर से नहीं जीत पाया

खतरों के खिलाड़ी 12

नई दिल्ली : स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 12 में डेंजर जोन में खिलाड़ियों को आपस में टकराना था. एरिका का स्टंट मोहित मलिक और तुषार कालिया के साथ था.

मगर एरिका ये स्टंट हार गई. उसके बाद आया एलिमिनेशन टास्क, यहां एरिका की कॉम्पटीटर जन्नत जुबैर और अनेरी वजानी थी. इस टास्क को भी एरिका पूरा नहीं कर पाईं और वे टास्क हार गईं.

शुरू हुआ शो खतरों के खिलाड़ी 12

फेमस स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की धमाकेदार ओपनिंग हुई है. फैंस शो के पहले एपिसोड से बेहद खुश हैं. लेकिन हफ्ते के पहले ही एपिसोड में एक कंटेस्टेंट को बैग पैक कर के घर जाना पड़ा। तो चलिए जानते है कौन है वो खिलाड़ी ?

एरिका को मिला फियर फंदा

इस शो में डेंजर जोन में सभी खिलाड़ियों को एक दूसरे के साथ टकराना था. सुपरमॉडल एरिका का अगला स्टंट मोहित मलिक और तुषार कालिया के साथ हुआ था. लेकिन यहाँ भी एरिका हार गईं. इसके बाद आया एलिमिनेशन टास्क,

यहां एरिका के सामने जन्नत जुबैर और अनेरी वजानी थी. इस टास्क को एरिका पूरा नहीं कर पाईं और वे हार गईं, और उन्हें घर जाना पड़ा. एरिका के फैंस इस न्यूज से बेहद ज्यादा दुखी हैं. वे अपनी चहेती मॉडल को शो में आगे नहीं देख पाएंगे।

शो में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त कॉम्पिटिशन

एरिका के प्रोफेशन की बात करें तो वे मॉडल होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं. वे बॉलीवुड के फेमस विलेन रहे गैविन पैकर्ड की बेटी हैं.

एरिका बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को डेट करने की वजह से सुर्ख़ियों में आई थीं. अब तो एरिका शो से बाहर निकल गईं. वैसे शो में खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त कॉम्पिटिशन देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें :

Latest news