नई दिल्ली. हफ्तों स्टंट के बाद, लोकप्रिय टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी रविवार (26 सितंबर) को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विजेता बने। ‘इश्क में मरजावां’ स्टार ने दिव्यांका त्रिपाठी और विशाल आदित्य सिंह को हराकर रियलिटी शो जीता, जिसे रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं। वह प्रतिष्ठित ट्रॉफी, एक नई स्विफ्ट कार और 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार अपने साथ ले गए।

दिव्यांका ‘केकेके 11’ की पहली उपविजेता रही, जबकि विशाल ने तीसरा स्थान हासिल किया। तीनों के अलावा, फिनाले एपिसोड में श्वेता तिवारी और वरुण सूद भी टॉप फाइव में नजर आए। एविक्शन स्टंट जीतने में नाकाम रहने के बाद श्वेता और वरुण को शो से बाहर कर दिया गया था। दिलचस्प बात यह है कि अर्जुन और दिव्यांका के बीच महज बीस सेकेंड का अंतर था। ‘मिले जब हम हम’ के अभिनेता ने एक झटके से शो जीता।

‘केकेके 11’ के विजेता के रूप में घोषित होने के बाद अर्जुन बिजलानी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। प्रशंसकों ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को उनके बधाई संदेशों और शुभकामनाओं से भर दिया है।

फिनाले से पहले, अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला डाली थी और फिनाले स्टंट के बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा, “फिनाले का स्टंट अब तक का सबसे कठिन स्टंट था जो मैंने किया है।”

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ कलर्स चैनल पर 17 जुलाई 2021 से ऑन एयर हुआ था। रेटिंग गेम में ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’, ‘सुपर डांसर 4’ और ‘डांस दीवाने 3’ को पछाड़कर ‘केकेके 11’ सबसे लोकप्रिय नॉन-फिक्शन शो बन गया।

‘खतरों के खिलाड़ी’ जीतने वाले टीवी अभिनेता

करिश्मा तन्ना और दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला की पसंद ने पिछले सीज़न में ‘केकेके’ की विजेता की ट्रॉफी जीती। करिश्मा ने दसवां सीज़न जीता जबकि शुक्ला ने ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ में जीत का दावा किया, जिसे अर्जुन कपूर ने होस्ट किया था।

Laal Singh Chaddha Movie : आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट वेलेंटाइन डे की वजह से स्थगित

Siddharth Shukla demise : रश्मि नहीं भुला पा रही सिद्धार्थ को, कहा – हमारा खास रिश्ता था

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर