नई दिल्ली. खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग के लिए निक्की तम्बोली ने केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका के लिए हाल ही में रवाना हुई है. निक्की ने कुछ दिन पहले ही अपने भाई को खोया है. उनके भाई जतिन को 29 साल की उम्र में  10 दिन पहले निधन हो गया था. वह कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से पीड़ित थे. उन्होंने कोविड-19 हो गया था और बाद में उन्हें निमोनिया हो गया.

जिस कारण उनका फेफड़ा काम करना बंद कर दिया और मृत्यु हो गई. जिसके बाद निक्की तम्बोली के लिए अपने लोगों को छोड़कर शो पर आना एक कठिन निर्णय रहा है. इस समय वह अपने करियर के शिखर पर है. निक्की ने कहा कि उसके माता-पिता और भाई चाहेंगे कि वह शो करे और अपने सपनों का पीछा करे. लेकिन यह कहना आसान होता करना मुश्किल. निक्की ने इंस्टा पर एक  नोट शेयर किया.

अपने नोट में, निक्की तंबोली ने लिखा, “मैं अपने भाई को बहुत याद करती हूं और मैं लगभग हर रात सोने से पहले उसके लिए रोते हुए सोई हूं. कुछ लोग जिन्हें मैं जानती हूं, वे बताते हैं कि यह उनका जाने का समय था और मुझे खुशी होनी चाहिए कि वह भावनात्मक दर्द में नहीं हैं. अब और बीमार नहीं है और मुझे उसे जाने देना है लेकिन मेरा मन ऐसा नहीं करना चाहता. ” उन्होंने आगे लिखा, “मैं सिर्फ अपने भाई से बात करने में सक्षम होना चाहती हूं और जब मैं अपने दोस्तों से यह कहती हूं तो वे मुझसे कहते हैं कि मैं अभी भी ऐसा कर सकती हूं, लेकिन यह वही नहीं है … वे समझ नहीं रहे हैं या मैं कैसे महसूस कर रही हूं, यह सुन रही हूं. ”

यह कहा जाता है कि केवल एक व्यक्ति जो किसी प्रियजन को खो देता है वह समझता है कि यह कैसा लगता है. बाकी दुनिया वह महसूस नहीं कर सकती. निक्की ने कहा कि वह जीवन भर अपने भाई के बाद कम या ज्यादा प्यार करती थी. मैं परिवार में सबसे मजबूत हूं लेकिन अब मैं बिल्कुल भी मजबूत महसूस नहीं कर रही हूं. मुझे लगता है कि सब कुछ बहुत कठिन है और मुझे लगता है कि हर दिन जीना मुश्किल है. मैंने अपने भाई की मृत्यु को स्वीकार नहीं किया है.”

Bollywood Celebrity Corona Vaccine : बॉलीवुड में भी कोरोना वैक्सीन को लेकर उत्साह, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा और सोनाक्षी सिन्हा ने लगवाया पहला डोज

Amitabh Bachchan Corona Donation : अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के गुरु तेग बहादुर गुरुद्वारा में चल रहे कोविड सेंटर को दान किए 2 करोड़ रुपए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर