नई दिल्ली, सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखाने वाले फैज़ल शेख के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है. जल्द ही सोशल मीडिया किंग टीवी पर भी अपना जलवा बिखेरते नज़र आने वाले हैं. रोहित शेट्टी के स्टंट शो के 12वें सीजन में अब फैजू को भी देखा जा सकेगा.

खतरों से खेलेंगे फैज़ल

टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर और पसंदीदा रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीज़न-12 का जल्द ही आगाज़ होने वाला है. बता दें कि इस सीज़न को पहले के सभी सीज़न्स के मुकाबले अधिक ग्रेंड और एडवेंचर्स होना पक्का है. दूसरी ओर पहले ही शो के लिए कई पॉपुलर टीवी स्टार्स को फ़ाइनल किया गया है. इनमें से ही एक नाम इन दिनों सुर्ख़ियों मे बना हुआ है. हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज़ के चलते धमाल मचाने वाले फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसू की. रियली शो खतरों के खिलाड़ी का के सीज़न-12 में जल्द ही फेसू भी कई स्टंट करते हुए नज़र आने वाले हैं.

दर्शकों को है बेसब्री से इंतज़ार

बता दें, इस समय रोहित शेट्टी के शो का जबरदस्त बज बना हुआ है. सभी दर्शक इस शो का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. मालूम हो इस शो को पहले रोहित शेट्टी नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय द्वारा होस्ट किया जाता था. लेकिन इसे रोहित शेट्टी के हवाले कर दिया गया. शो की ख़ास बात इसकी खास लोकेशंस तो होती ही हैं साथ ही कंटेस्टेंट को दिए जाने वाले खतरे भी. आपको बता दिए, शो के 12वें सीज़न में मेहमान बनकर, शिवांगी जोशी, रुबीना दिलैक, राजीव अदातिया, चेतना पांडे, तुषार कालिया नज़र आने वाले हैं.

ये रहेंगे बड़े खतरे

रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन का बहुत जल्द आगाज़ होने वाला है. शो के मेकर्स ने इस शो के लिए जमकर तैयारी की है. बीते दिनों इस शो से टीवी के कई बड़े कलाकारों का नाम जुड़ चुका है. माना जा रहा है कि हर बार की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 12 को एक बड़े स्तर पर लॉन्च करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर