Wednesday, August 17, 2022

खतरों के खिलाड़ी : शो की विनर होगी रुबीना? रोहित शेट्टी ने किया खुलासा !

मुंबई : बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ के लिए इस वक्त दक्षिण अफ्रीका के शहर केपटाउन में हैं। रुबीना टीवी का बड़ा फेस हैं और सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी लोग फॉलो करते है। उन्होंने केपटाउन से कई वीडियोज शेयर किए। जिसे देख फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ने लग गई है।

वो उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ की ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं। बीते दिनों रोहित शेट्टी ने रूबीना दिलैक की काफी प्रशंसा की। सोशल मीडिया पर रूबीना के फैंस उन्हें विनर बता रहें हैं। इस बीच उनका एक प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि शो की विनर तो ‘रुबीना’ ही है।

रूबीना का खतरनाक अवतार

वीडियो में रूबीना बिना डरे कार स्टंट करती नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर आत्मविश्वास साफ झलक रहा है। यह एक शॉर्ट वीडियो क्लिप है जिसमें रूबीना की हिम्मत दिखती है। वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने कैप्शन में लिखा, ‘रूबीना तैयार हैं, क्या आप इस खिलाड़ी को देखने के लिए उत्सुक हैं?’

फैंस ने की तारीफ

इस प्रोमो वीडियो पर फैंस की खूब प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक फैन ने कहा, ‘सुपर एक्साइटेड।‘ एक ने लिखा, ‘क्वीन रूबीना पर गर्व है।‘ तो वहीं कई फैन्स ने वीडियो पर ‘बॉस लेडी‘ कमेंट में लिखा। एक अन्य लिखते हैं, ‘यही हमारी विनर हैं।‘

शो में नजर आएंगे ये लोग

बता दें कि रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाडी़ 12 की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बार शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में हो रही हैं। शो में इस बार सृति झा, रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, फैजल, शिवांगी जोशी जैसे कई फेमस सितारें नजर आने वाले है।

कब से फैंस देख पाएंगे शो

फैंस शो देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। बता दें कि रोहित शेट्टी के शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। शो को फैंस 2 जुलाई से कलर्स टीवी पर देख सकते हैं।

]

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news