बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म खानदानी शफाखान की रिलीज डेट बदल दी गई है. सोनाक्षी. वरुण शर्मा और रैपर बादशाह की खानदानी शफाखाना की रिलीज डेट एक हफ्ते के लिए टाल दी गई है. सोनाक्षी की फिल्म खानदानी शफाखाना अब 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म की नई रिलीज डेट 2 अगस्त कर दी गई है. इससे पहले खानदानी शफाखाना 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही थी. बता दें कि 2 अगस्त को सोनाक्षी की खानदानी शफाखाना बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी को क्लैश कर रही है.

दरअसल फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म खानदानी शफाखाना के नए रिलीज डेट की जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि शिल्पी दासगुप्ता के डायरेक्शन में बन रही फिल्म खानदानी शफाखाना अब 2 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म खानदानी शफाखाना में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और सिंगर बादशाह के अलावा अनू कपूर लीड रोल में नजर आएंगे.

फिल्म खानदानी शफाखाना सोनाक्षी सिन्हा अपने मामा का खानदानी शफाखाना चलाते हुए नजर आएंगी. खानदानी शफाखाना एक सेक्स क्लीनिक है, जिसे अनू कपूर चलाते थे और वो फिल्म में सोनाक्षी को अपना खानदानी शफाखाना चलाने की जिम्मेदारी दे देते हैं. फिल्म में सोनाक्षी खानदानी शफाखाना चलाने लगती हैं. फिल्म में सेक्स को लेकर सोनाक्षी के इस बोल्ड अदाज का लोग विरोध करने लगते हैं.

वहीं दूसरी ओर फुकरे फेम वरुण  शर्मा सोनाक्षी सिन्हा के भाई को रोल निभा रहे हैं. फिल्म में वरुण एक बार फिर अपने चूलबूले मासूम अंदाज से लोगों को हंसाते नजर आएंगे. वहीं रैपर बादशाह फिल्म खानदानी शफाखाना में सोनाक्षी सिन्हा की मदद करते दिखेंगे.

Khandani Shafakhana Trailer Review: सोनाक्षी सिन्हा, रैपर बादशाह और वरूण शर्मा की खानदानी शफाखाना है कॉमेडी का डबल डोज

Khandaani Shafakhana Movie Trailer Released, Watch Video: सोनाक्षी सिन्हा, रैपर बादशाह और वरुण शर्मा की फिल्म खानदानी शफाखाना का फुल एंटरटेनिंग ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App