बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. करण जौहर की फिल्म कलंक के बाद सोनाक्षी सिन्हा की इस साल की दूसरी फिल्म खानदानी शफाखाना बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. कुछ दिनों पहले ही इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, और इस फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू करने वाले हैं. रैपर-कंपोजर फिल्म में पंजाबी सिंगर की भूमिका निभाने वाल ेहैं. सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह के अलावा खानदानी शफाखाना में वरुण शर्मा, अन्नू कपूर औक कुलभूषण खरबंदा अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. सोनाक्षी सिन्हा की ये फिल्म अगले महीने बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं.

फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है उसे खूब पसंद किया जा रहा है. सोनाक्षी सिन्हा के इस फिल्म को लेकर अब नई खबर आ रही है कि 1996 में आई रक्षक के गाने शहर की लड़की को रिक्रिएट किया जाएगा. रक्षक में ये गाना रवीना टंडन और सुनील शेट्टी पर फिल्माया गया था. मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट कि मानें तो इस गाने के रिमेक को डायना पेंटी और बादशाह पर फिल्माया जाएगा. डायना पेंटी इस गाने के लिए स्पेशली फिल्म में नजर आएंगी.

एक रिपोर्ट कि मानें तो गाने की शूटिंग आज और कल मुंबई स्टूडियो में शूटिंग की जाएगी. शहर की लड़की के ऑरिजनल सॉन्ग को रेलवे स्टेशन से लेकर ब्रिज तक फिल्माया गाया था और अब ये एख पार्टी नंबर होगा जिसे पब में फिल्माया जाएगा. इस गाने में रैप पॉर्शन भी होगा जिसे बादशाह गाएंगे.

खानदानी शफाखाना फिल्म के ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा पंजाबी लड़की की भूमिक निभाती हुई नजर आएंगी , जो फिल्म में होशियारपुर से होगी. इस फिल्म की कहानी सेक्स के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना 2 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. अपनी फिल्मों के अलावा सोनाक्षी सिन्हा अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

View this post on Instagram

Thats my weekend smile! #friyay

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

Sonakshi Sinha Sexy Photo: सोनाक्षी सिन्हा के बोल्ड पोज ने किया फैन्स को मदहोश, देखें लेटेस्ट सेक्सी फोटो

Ameesha Patel Sexy Photo: अमीषा पटेल के सेक्सी अदाओं ने गिराई बिजलियां, सेक्सी फोटो देख हो जाएंगे मदहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App