बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. खानदानी शफाखाना का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा अपनी खानदानी शफाखाना चलाती हैं. गुप्त रोग का इलाज करती हैं जिसे समाज में सही नहीं माना जाता है. इस ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा अपने मरीजों का इलाज करती नजर आ रही हैं. कापी कॉमेडी तरीके से इस फिल्म को फिल्माया गया है. सिपंल पंजाबी लड़की के रूप में सोनाक्षी काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस फिल्म में बादशाह एक मरीज की भूमिका में नजर आएंगे. जो काफी फनी अंदाज में अपना इलाज करवाते हैं.

ये फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा, बादशाह और अन्नू कपूर अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं. इससे पहले भी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. फिल्म के गाने भी पहले ही रिलीज किए गए हैं. जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया है. फिल्म में पंजाबी तड़का देखने को मिलेगा. सोनाक्षी सिन्हा काफी खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि अन्नू कपूर फिल्म खानदानी शफाखाना में सोनाक्षी सिन्हा के मामा का किरदार निभा रहे हैं, जो कि एक सेक्सी क्लीनिक चलाते हैं.

अन्नू कपूर सोनाक्षी सिन्हा को ये क्लीनिक चलाने का जिम्मा दे देते हैं. वहीं फिल्म में वरुण शर्मा सोनाक्षी सिन्हा के भाई का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म खानदानी शफाखाना के ट्रेलर में भी वरुण शर्मा फुकरे के चूचा की तरह ही सभी का दिल जीत रहे हैं. वहीं बात करें सोनाक्षी सिन्हा के फिल्मों की तो फिल्म खानदानी शफाखाना के अलावा वह फिल्म दबंग 3 में भी नजर आएंगी. ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है. फैन्स इस फिल्म का फैन्स बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Monalisa Sexy Video: हिली पलंग के प्लाई गाने में मोनालिसा और निरहुआ ने बारिश में पार की बोल्डनेस की हदें, वीडियो ने मचाया बवाल

Saif Ali Khan On His Son Ibrahim Ali Khan Bollywood Debut: बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू के बाद बेटे इब्राहिम अली खान की फिल्मों में एंट्री को लेकर सैफ अली खान ने कही ये बात