Sunday, September 25, 2022

बॉलीवुड : ‘साउथ में क्यों इसलिए नहीं चलतीं हिंदी फिल्में…’ सलमान के सवाल पर यश का जवाब

बॉलीवुड 

मुंबई, पूरे भारत में साउथ की फिल्मों का बोलबाला है इस बात में अब कोई दो राय तो रह नहीं गयी है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने कहीं न कहीं अब बॉलीवुड को भी पछाड़ दिया है. इसी पर बॉलीवुड के भाई जान ने साउथ में हिंदी फिल्मों के न चलने वाला सवाल किया था जिसे लेकर केजीएफ स्टार यश ने अपना जवाब दिया है.

क्या बोले केजीएफ स्टार यश

हाल ही में बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड भाई सलमान खान ने साउथ फिल्म आरआरआर की तारीफ की थी. साथ ही इस बात पर दुःख भी जताया था कि साउथ में हिंदी फिल्में क्यों नहीं चलती. जिसको लेकर अपनी फिल्म केजीएफ की रिलीज़ को लेकर सुर्खियों में बने हुए यश ने अपना जवाब दिया है. जहां उन्होंने कहा, पहले हमारी फिल्मों को लेकर भी इतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला करता था. पहले और अब की डबिंग में अंतर है. लोग धीरे धीरे इस बात से परिचित हो रहे हैं कि साउथ में किस तरह की सामग्री पर फिल्में बनाई जा रही हैं. पहले लोग इसे मज़ाक में लेते थे. इसकी इसी प्रकार से डबिंग भी की जाती थी.

लेकिन अब लोगों की रुचि के साथ स्थिति बदली है. लोगों को हमारा कहानियां सुनाने का तरीका पसंद आ रहा है. मुझे नहीं लगता ये सब सिर्फ एक रात में हुआ है. लोगों ने हमारी सामग्री को भी समझा. धीरे धीरे हमारी फिल्में पर्दे पर बढ़िया करने लगी.

विविधताओं को मजबूत बनाया

यश ने आगे बताया, कि हमारे कल्चर में कई विविधताएं हैं, लेकिन इसे हमें अपनी कमज़ोरी की तरह नहीं बल्कि मज़बूती की तरह लेना चाहिए. उन्होंने आगे बताया कि नार्थ बेल्ट की भी कई फिल्में हैं जिन्हें साउथ में खूब देखा जाता है, हिंदी स्टार्स की कई फिल्में पसंद की जाती हैं. सलमान सर का आस्पेक्ट भी बिलकुल सही है. लेकिन इस बात को हम अलग तरीके से देखते हैं. रिलीज़ से पहले भी फिल्म के कई पहलुओं को देखना परखना पड़ता है.

फिल्म बेचना आना चाहिए

साथ ही उन्होंने बताया कि हमें फिल्मों को अच्छी तरह से बेचना आना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, मैं भी एक ऐसी ही सिचुएशन चाहता हूं की बॉलीवुड की फिल्में जब भी पूरे भारत में रिलीज़ हो तो एक जैसा ही रिस्पांस देखने को मिले. बता दें यश इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ के सिक्युअल को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी फिल्म का ये दूसरा भाग दर्शकों के बीच काफी रोमांच पैदा कर रहा है.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को बताया गैर संवैधानिक

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

Latest news