बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साउथ के सुपर स्टार यश को रॉक स्टार के नाम से जानते हैं और एक नाम रॉकी उन्हें फिल्म केजीएफ ने दे दिया है. अब केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने इस फिल्म के पहले पोस्टर के रिलीज डेट का ऐलान किया है. फिल्म का पहला पोस्टर 21 दिसंबर को शाम 5 बजकर 45 मिनट पर रिलीज होगा. केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त की एंट्री हुई है और वह अधीरा के किरदार में यश के सामने होंगे.

फिल्म मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 2 के पहले पोस्टर की जानकारी के लिए एक इंफॉर्मेशन पोस्टर को कई भाषाओं में रिलीज किया है. केजीएफ के पहले चैप्टर को काफी पसंद किया गया था, मुंबई का सपना देखने वाला रॉकी कैसे गोल्ड माइनिंग के गढ़ में जाकर वहां के शैतान गरुणा को मारकर पूरे साम्राज्य पर कब्जा जमाता है.

केजीएफ चैप्टर 2 साल 2020 में रिलीज होने वाली है और इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी इंतजार कर रहे हैं. फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में कुछ अलग देखने को मिलने वाला है क्योंकि संजय दत्त विलेन के रूप में यश के सामने होंगे. हालांकि फिल्मों में विलेन पर हीरो की जीत दिखाई जाती है लेकिन इस फिल्म में भले ही हीरो यश हैं लेकिन संजू बाबा के आगे वो टिक नहीं पाएंगे. संजय दत्त का किरदार सबसे अलग होता है और एक्शन फिल्मों में उनका नेगेटिव किरदार एक अलग ही अंदाज में देखने को मिलेगा.

पहले चैप्टर की तरह केजीएफ चैप्टर 2 में भी पूरी कहानी कोलार गोल्ड फील्ड के लिए होने वाली है. रॉकी का सपना मुंबई जीतने का था लेकिन क्या मुंबई उसकी होगी या मुंबई के साथ उसे कुछ और मिलेगा ये इस चैप्टर 2 में देखने को मिलेगा. क्योंकि अधीरा के साथ ही अफगानी भी इस केजीएफ पीछे पड़ा है. अधीरा ने पहले ही कह दिया था कि जब तक उसका भाई जिंदा है वह केजीएफ की तरफ देखेगा भी नहीं लेकिन अब उसका भाई और भाई का बेटा दोनों मर गए हैं. इसके बाद अधीरा केजीएफ के लिए लड़ाई लड़ सकता है.

ये भी पढ़ें

Sanjay Dutt Starts Shooting KGF 2 : प्रस्थानम के बाद संजय दत्त ने शुरू की यश स्टारर केजीएफ 2 की शूटिंग, सेट से सामने आईं ये फोटो

Sanjay Dutt KGF Chapter 2 Shoot: संजय दत्त ने शुरू की केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग, अधीरा के किरदार में मचाएंगे धमाल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर