बॉलीवुड डेस्क मुंबई. साउथ के रॉक स्टार यश की फिल्म कोलार गोल्ड फील्ड (केजीएफ) चैप्टर 2 को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. नई जानाकरी के अनुसार फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा के किरदार से 29 जुलाई को पर्दा उठेगा. यह जानकरी खुद केजीएफ के निर्देशक प्राशांथ नील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर केजीफ चैप्टर 2 का एक पोस्टर शेयर करते हुए दी है, पोस्टर को देखकर साफ लग रहा है कि वह अधीरा का ही किरदार है. रिपोर्टस की मानें तो फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा का किरदार बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त निभा सकते हैं, हालांकि 29 जुलाई को इस राज से पर्दा उठ जाएगा.

फिल्म केजीएफ का चैप्टर 1 दर्शकों को काफी पसंद आया था, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी और वर्ल्ड वाइड में 250 करोड़ से उपर की कमाई की थी. अब चैप्टर 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस फिल्म की आगे की कहानी क्या होती. चैप्टर 1 में रॉकी के किरदार में यश की एक्टिंग को देख फैन्स हैरान रह गए थे और इस फिल्म से उन्होंने अलग ही पहचान बना ली है.

केजीएफ चैप्टर 1 की कहानी में दिखाया गया था कि एक छोटे लड़के का सपना मुंबई पर राज करने का और उसने पूरे मुंबई में हाहाकरा मचा दी थी. रॉकी का नाम मुंबई के हर कोने में गूंजता था और फिर उसने बैंग्लोर में जाकर एक नई कहानी को अंजाम दिया. रॉकी ने बैंग्लोर में जाकर गोल्ड माइनिंग करने वाली एक जगह में जाकर वहां के सम्राट गरुणा के साम्राज्य को उखाड़ फेंका.

इसके बाद अगले भाग में गरुणा की मौत के बाद केजीफ पर किसका कब्जा होग वह दिखाया जाएगा क्योंकि अब इस फिल्म में संजय दत्त की एंट्री होने वाली है. फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 में यश के साथ श्रीनिधि शेट्टी नजर आईं थी, इसके साथ इस फिल्म में अनंत नाग भी थे और मॉनी रॉय का आइटम सॉन्ग भी था.

Fact About KGF Actresses Srinidhi Shetty Shraddha Srinath: कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ के डायरेक्टर की पहली पसंद थीं श्रद्धा श्रीनाथ, इस कारण के चलते श्रीनिधि शेट्टी को मिला रोल

KGF Star Yash New Look Leaked: केजीएफ स्टार यश के नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फैन्स बोले- सलाम रॉकी भाई

One response to “KGF Chapter 2 Adheera: केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा के किरदार से 29 जुलाई को उठेगा पर्दा, डरावने लुक में संजय दत्त आ सकते हैं नजर”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App