नई दिल्ली, इस समय एक बार फिर सिनेमा जगत में शोक की लहर है. अपनी कमाई से सबको अचंभित करने वाली साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉक बस्टर फिल्म के अब एक कलाकार का निधन हो चुका है.

पूरी दुनिया में केजीएफ अपना डंका बजा चुकी है. जहां अपनी रिकॉर्ड तोड़ कमाई से बॉक्स ऑफिस को हिला देने वाली यश की फिल्म के लिए आज दुःख का माहौल है. फिल्म से जुड़े अभिनेता मोहन जुनेजा (Mohan Juneja) का 7 मई 2022 की सुबह निधन हो गया है.

बेंगलुरु के अस्पताल में ली आखरी सांस

मोहन जुनेजा ने आज सुबह बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में अपनी आखरी सांस ली. उनके जाने से अब पूरी साउथ इंडस्ट्री और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दुःख की लहर है. मालूम हो मोहन अपनी दमदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. उनके फैंस उनकी फिल्मों में कॉमेडी का तड़के को लेकर उनसे अपेक्षा करते थे. अभिनेता अपनी कॉमेडी टाइमिंग को लेकर भी जाने जाते हैं. लेकिन अब मोहन जुनेजा हमारे बीच में नहीं हैं. जानकारी के अनुसार अभिनेता लंबे समय से एक बीमारी से जूंझ रहे थे.

इन भाषाओं में भी की हैं फिल्में

आपने मोहन जुनेजा को यश की केजीएफ में तो देखा ही होगा. जहां उन्होंने पत्रकार आनंद के इन्फॉर्मर का अभिनय किया हैं. इसके अलावा भी मोहन भारतीय सिनेमा का एक जाना-माना नाम रहे हैं. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में भी अपना बेहतरीन अभिनय किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने 100 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है. उनके करियर में हमेशा से भाषाई विभिन्नता देखी गयी. मोहन जुनेजा ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया है.

ऐसा रहा सिनेमा का सफर

दक्षिणी फिल्मों के अभिनेता मोहन जुनेजा को फिल्म चेलता से बड़ा ब्रेक मिला था. इस फिल्म में उन्होंने अपने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था. साथ ही उन्होंने वतारा जैसे टेलीविज़न शोज में भी अहम भूमिका दिखाई है. आपको बता देंजुनेजा सुपरहिट मूवी ‘केजीएफ चैप्टर 1’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में भी दिखाई दिए थे. एक्टर की मौत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर संवेदना जाहिर किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर