नई दिल्ली।‘केजीएफ चैप्टर 2’ को रिलीज हुए 24 दिन हो चुके हैं लेकिन फिर भी यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. पिछले कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली केजीएफ 2 ने किसी और फिल्म को टिकट खिड़की पर जमने नहीं दिया. नतीजा यह हुआ कि यश स्टारर इस फिल्म की रिलीज के बाद जितनी भी फिल्में आईं वे सभी लाइन से फ्लॉप हो गईं. कमाई की बात करें तो चौथे शनिवार को भी इसने 5.50 करोड़ का कारोबार किया है. इसके साथ ही केजीएफ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

देखें रिकॉर्ड

निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने दुनियाभर में 1100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. आमिर खान की दंगल और एसएस राजामौली की ‘बाहुबली’ के बाद ऐसा करने वाली यह चौथी भारतीय फिल्म बन गई. आपको बता दें कि वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में अब तक आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ 2070 करोड़ का बिजनेस कर टॉप पर बनी हुई है. इसके बाद दूसरे नंबर पर है फिल्म ‘बाहुबली 2’ जिसने 1788 करोड़ की कमाई की. इसके बाद शुक्रवार तक 1112 करोड़ की कमाई कर ‘आरआरआर’ का कब्जा था, जिसकी जगह अब शनिवार को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने ले ली है.

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने रिलीज के 24वें दिन यानी शनिवार के चौथे हफ्ते में 12.70 करोड़ रुपये की कमाई और करीब 11 करोड़ रुपये का शुद्ध कलेक्शन किया है. सभी भाषाओं के संस्करणों सहित. हालांकि शुक्रवार को इसे ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मैडनेस ऑफ मल्टीवर्स’ से कड़ी टक्कर मिली. लेकिन केजीएफ 2 ने शनिवार को फिर धमाका किया और ‘डॉक्टर 2’ धराशायी हो गई.यश की इस फिल्म ने कन्नड़ में 3 करोड़, तेलुगु में 1 करोड़, तमिल और मलयालम में 2.20 करोड़ रुपये की कमाई लगभग 30 लाख रुपये के करीब की थी.

यह भी पढ़े:-

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर