बॉलीवु़ड डेस्क, मुंबई. बॉ़लीवुड एक्टर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का नया गाना तेरी मिट्टी रिलीज हो गया है, फिल्म केसरी का नया गाना तेरी मिट्टी देशभक्ति की भावनाओं से भरपूर है. फिल्म केसरी का नया गाना तेरी मिट्टी बेहद दमदार है. सॉन्ग रिलीज से पहले केसरी के तेरी मिट्टी का लुक पोस्टर जारी किया गया था. बता दें कि सारागढ़ी के एतिहासिक युद्ध पर आधारित फिल्म केसरी 21 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है.

जी हां अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का नया गाना रिलीज कर दिया गया है. केसरी के दमदार सॉन्ग तेरी मिट्टी को सिंगर B. Praak ने शेयर किया है, जबकि गाने के बोल मनोज मुंतासिर ने लिखे हैं. सॉन्ग की रिलीज से पहले तेरी मिट्टी गाने का दमदार पोस्टर भी जारी किया गया था. केसरी के तेरी मिट्टी गाने में अक्षय कुमार अपने 36 रेजीडेंट सिख के 21 सैनिकों के साथ नजर आ रहे हैं.इसके साथ ही गाने में इन 21 सिख सैनिकों के साहस को सराहा गया है. इससे पहले गुरुवार को केसरी का नया डायलॉग प्रोमो भी रिलीज किया गया था.

केसरी का डायलॉग प्रोमो काफी दमदार था, जिसमें अक्षय कुमार 10,000 अफगानी सैनिकों से भिड़ने के लिए अपने सिख सैनिकों में जोश भरते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म केसरी की कहानी सारागढ़ी के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित है. जिसमें अक्षय कुमार समेत 21 सिख 10,000 अफगानी सैनिकों को धूल चटाती नजर आ रही हैं.

Katrina Kaif Gives Nick Name to Alia Bhatt on Birthday: आलिया भट्ट के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ ने किया इस खास अंदाज में विश, दिया ये निक नेम

Tamilrockers 2019 Pottu full Movie leaked online: तमिल रॉकर्स ने तमिल हॉरर फिल्म पोट्टू को ऑनलाइन किया लीक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App