बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 12 सितम्बर 1897 सारगढ़ी दिवस पर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. केसरी रंग में सजे अक्षय कुमार सिर पर पगड़ी बांधे और हाथों में बंदूक उठाए अपने सैनिको के साथ पूरे जोश में नजर आ रहे है. अपने दमदार 21 सैनिको के साथ नजर आ रहे अक्षय एक दमदार लुक वाकई देखने लायक है.सारगढ़ी की लड़ाई में शहीद हुए खालसा बहादुर को याद करते हुए अक्षय कुमार और करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर फैंस को सरप्राइज किया है.

अपने दमदार 21 सैनिकों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े अक्षय के अलावा पोस्टर पर लिखा दमदार डायलॉग- आज मेरी पगड़ी भी केसरी.. जो बहेगा मेरा वो लहु भी केसरी.. और मेरा जवाब भी केसरी काफी आकर्षित कर रहा है. 21 मार्च 2019 को रिलीज हो रही अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की केसरी 12 सितंबर 1897 को हुए सारगढ़ी युद्ध पर आधारित है.

ब्रितानी भारतीय सैन्यदल में सिख पलटन की चौथी बटालियन के 21 सिख थे, जिन पर 10,000 अफ्गानों ने हमला किया. सिखों का नेतृत्व कर रहे हवालदार ईशर सिंह ने अपनी आखिरी सांस तक युद्ध करने का फैसला किया था.आज उन नायकों को याद करते हुए अक्षय कुमार और उनकी टीम ने फिल्म केसरी के जरिए श्रद्धांजलि दी है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी पहली बार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी जिनका फर्स्ट लुक अभी मेकर्स ने रिलीज नहीं किया है.

2.0 New Teaser Poster: अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 के भयानक पोस्टर के साथ टीजर की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Namaste England Song Tere Liye: नमस्ते इंग्लैंड का रोमांटिक गाना तेरे लिए रिलीज, प्यार में दीवाने नजर आये परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर