बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. उत्तराखंड हाई कोर्ट ने फिल्म केदारनाथ के रिलीज होने पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान लीड में हैं. केदारनाथ फिल्म के जरिए सारा अली खान अपने फिल्मी करियर का आगाज कर रही हैं. गढ़वाल के स्वामी दर्शन भारती ने कहा था कि इस फिल्म को रिलीज नहीं करना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया था कि इस फिल्म में हिंदू धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है. उधर केदारनाथ फिल्म को बॉम्बे हाईकोर्ट से भी राहत मिली है बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी फिल्म के रिलीज होने पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है.

याचिका को खारिज करते हुए उत्तराखंड हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस रमेश रंगनाथन और न्यायामूर्ति रमेश खुलबे ने कहा कि इसी तरह का विरोध संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर किया गया था लेकिन बाद में फिल्म पद्मावती सुपरहिट हुई. हाईकोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता स्वामी भारती को अपनी शिकायत लेकर रुद्रप्रयाग जिला मैजिस्ट्रेट के पास जाना चाहिए, क्योंकि उस क्षेत्र में शांति बनाए रखने की जिम्मेदारी जिला मैजिस्ट्रैट पर है. याचिका के तहत चीफ जस्टिस रमेश रंगनाथन की एकल पीठ को बताया गया कि यह फिल्म हिन्दू भावनाओं को चोट पहुंचाती है, फिल्म में हिंदू लड़की और मुस्लिम लड़के के विवाह संकेत को लेकर लव जिहाद का प्रचार किया जा रहा हैं, इसके अलावा फिल्म के जरिए उन लोगों के साथ क्रूर मजाक किया गया है जो उत्तराखंड में आई बाढ़ की त्रासदी झेल चुके हैं.

उधर बॉम्बे हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रमेश पाटिल और जस्टिस एम एस कर्णिक की पीठ ने सभी पक्षों की दलील सुनने के बाद के फिल्म के खिलाफ दायर याचिका को खारिज कर दिया. फिल्म केदारनाथ के खिलाफ मुंबई हार्टकोर्ट में दो स्थानीय वकील प्रभाकर त्रिपाठी और रमेश चंद्र मिश्रा ने याचिका दायर की थी. बता दें सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के अभिनय से सजी फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है. केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर हैं.

Sara Ali Khan Sexy Photo: केदारनाथ रिलीज से पहले सारा अली खान के देसी लुक ने मचाया धमाल

Kedarnath Film Review: कुदरत के कहर के बीच मोहब्बत की कहानी है सारा अली खान और सुशांत राजपूत की केदारनाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App