बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ आज 7 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म केदारनाथ पहले ही दिन दर्शकों का दिल जीत रही हैं. सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी सुबह से ही #Kedarnath ट्रेंड कर रहा है. केदारनाथ को फिल्म समीक्षकों से भी शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. वहीं बॉलीवुड सितारे भी केदारनाथ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. केदारनाथ जनता के साथ-साथ सेलेब्स का भी दिल जीत रही हैं.

अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म केदारनाथ को लेकर करण जौहर, अर्जुन रामपाल, यामी गौतम, कार्तिक आर्यन, सुनील शेट्टी, राज कुंद्रा समेत कई बॉलीवुड दिग्गजों ने शानदार बताया है. इसी के साथ ही फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय की जमकर तारीफ भी की जा रही है. डेब्यू फिल्म में सारा अली खान अपने अभिनय का लोह मनवाने में खरी उतरी हैं. हालांकि फिल्म समीक्षक केदारनाथ की कहानी को थोड़ा कमजोर बता रहे हैं, इसके बावजूद कुछ ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि फिल्म केदारनाथ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6 से 7 करोड़ रुपए तक जुटा सकती है.

बता दें कि फिल्म केदारनाथ शुरू से ही विवादों से घिरी रही है. शुरुआत में फिल्म मेकर्स के बीच के मनमुटाव की वजह से कई बार केदारनाथ की रिलीज में काफी देरी हुई. इसके बाद केदाराथ में दिखाए गए सारा और सुशांत की लव स्टोरी को लेकर बवाल शुरू हो गया. कई हिंदू संस्थानों ने आरोप लगाया कि इसमे ंलव जिहाद को दिखाया गया है. इसके अलावा उनका यह भी आरोप था कि धार्मिक स्थल पर दिखाए गई लव स्टोरी से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है.

Kedarnath Celeb and Critics Review Rating

 

 

2.0 Box Office Collection Day 7: देश ही नहीं विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी बजा रहा है रजनीकांत, अक्षय कुमार की 2.0 का ढंका

Kedarnath Film Review: कुदरत के कहर के बीच मोहब्बत की कहानी है सारा अली खान और सुशांत राजपूत की केदारनाथ

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App