बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. केदारनाथ के फर्स्ट डे शो को देखकर इस बात का अंदाजा साफ लगया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत कर सकती है. अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ पहले ही दिन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं. इतना ही नहीं फिल्म केदारनाथ को समीक्षकों से भी अच्छे रेटिंग्स मिले हैं, जिसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले 8 करोड़ की कमाई के साथ शानदार ओपनिंग कर सकती है.

 जी हां केदारनाथ को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है. केदारनाथ की कहानी लव-स्टोरी है, जिसमें केदारनाथ त्रासदी को भी दिखाया गया है. अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी फिल्म केदारनाथ में साल 2013 में उत्तराखंड में आए बाढ़ से हुए केदारनाथ त्रासदी को रिक्रिएट किया गया है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक मुस्लिक लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं, जिसे एक हिंदू लड़की से प्यार हो जाता है. 

वो हिंदू लड़की और कोई नहीं बल्कि सारा अली खान ही होती हैं. फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान का अभिनय बेहद दमदार नजर आ रहा है. वहीं फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का बेहतरीन अभिनय दर्शकों का दिल जीत रही है. बता दें कि केदारनाथ  सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म से सारा फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. इसके बाद सारा अली खान रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आएंगी. गुरुवार को ही सिंबा का पहला गाना आंख मारे रिलीज किया गया है. 

Nawazuddin Siddiqui: नए साल का पहला जाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम- मकर संक्रांति पोंगल पर रजनीकांत संग पेट्टा तो गणतंत्र दिवस पर बाल ठाकरे रिलीज

Kedarnath Film Review: कुदरत के कहर के बीच मोहब्बत की कहानी है सारा अली खान और सुशांत राजपूत की केदारनाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App