मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति के तेरहवें सीज़न ( KBC 13 ) का आगाज़ हो चूका है, इस सीज़न को अब तक तीन करोड़पति मिल चुके हैं. हाल ही में, हाउस वाइफ गीता सिंह गौड़ ने एक करोड़ जीत कर केबीसी 13 के करोड़पति लोगों की सीरीज़ में अपना नाम शुमार किया. गीता सिंह गौड़ की जीत के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ़ करते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं.

सोनी टीवी ने शेयर किया प्रोमो

ज्ञान पर आधारित शो केबीसी का तेरहवा सीज़न आ चूका है, यह शो टीआरपी में भी काफी कमाल रहा है. इस शो को अब अपना तीसरा करोड़पति मिल चूका है. इसका प्रोमो खुद सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस प्रोमो की शुरुआत में एक 53 साल की हाउस वाइफ नज़र आ रही हैं, जो अपने बारे में बताते हुए कहती हैं कि उन्होंने अपने ज़िन्दगी के 53 साल अपने पति, बच्चे और घर-परिवार को दे दिए लेकिन अब वो अपने लिए कुछ करना चाहती हैं क्योंकि कुछ नया करने की कोई उम्र नहीं होती.

कंटेस्टेंट गीता सिंह गौड़ यह भी कहती हैं कि उनकी ज़िन्दगी की एक इनिंग खत्म हो चुकी है और अब वो अपनी दूसरी इनिंग शुरू करना चाहती हैं, जिसे वो सिर्फ अपने लिए जीना चाहती हैं. प्रोमो के अंत में होस्ट अमिताभ बच्चन उन्हें एक करोड़ की बधाई देते हुए नज़र आते हैं. सोनी टीवी के इस प्रोमो पर लोग गीता सिंह गौड़ को बधाई दे रहे हैं, साथ ही उनके ज्ञान की दाद दे रहे हैं.

इन लोगों ने भी जीते एक करोड़

बता दें की इससे पहले एक नेत्रहीन महिला हिमानी बुंदेला और आईएस एस्पिरैंट साहिल अहीरवाल ने भी केबीसी में एक करोड़ जीते थे.

यह भी पढ़ें:

Wankhede family attacks nawab mallik: पिता, पत्नी और साली के बीच फंसे नवाब मलिक

Delhi Chhath Puja, भाजपा सांसद ने तोड़ा नियम, यमुना किनारे की पूजा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर