Neeraj Chopra teaches Amitabh Bachchan IN KBC13

नई दिल्ली. Neeraj Chopra teaches Amitabh Bachchan in KBC13 : मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट कौन बनेगा करोड़पति 13 अपने प्रीमियर के बाद से ही दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रख रहा है। ‘शानदार शुक्रवार’ के ताजा एपिसोड में टोक्यो ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा और कांस्य पदक विजेता हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश विशेष अतिथि होंगे। नीरज ने ओलंपिक में भाला फेंक में स्वर्ण पदक जीता। दर्शकों और मेजबान के तालियों की गड़गड़ाहट से खिलाड़ियों का स्वागत किया जाएगा।

सोनी के आधिकारिक हैंडल से जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में, नीरज और श्रीजेश भी बिग बी को हरियाणवी सबक देते हुए दिखाई देंगे। मजेदार मज़ाक तब शुरू होता है जब नीरज ने फिल्म सिलसिला, एक हरियाणवी स्पिन से प्रतिष्ठित ‘मैं और मेरी तनहाई’ संवाद दिया।

इसके बाद श्रीजेश ने अमिताभ से पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी हरियाणवी फिल्म में अभिनय किया है। जबकि बिग बी ने खुलासा किया कि उन्होंने नहीं किया, उन्होंने कहा कि उनकी एक फिल्म के लिए, उन्हें हरियाणवी में कुछ पंक्तियां देनी थीं। इस पर श्रीजेश ने कहा, “आज हमलोग ऐ हैं दो आपको हरियाणवी सीखने (आज हम आपको हरियाणवी सिखाने आए हैं)।” इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, वरिष्ठ बच्चन की तत्काल प्रतिक्रिया थी, “हे भगवान।”

https://www.instagram.com/tv/CT4FRMQNTMM/?utm_source=ig_web_copy_link

“ये पुलिस स्टेशन है तुम्हारे बाप का घर नहीं।”

नीरज चोपड़ा, फिर हरियाणवी में जंजीर से बिग बी के प्रसिद्ध संवाद का अनुवाद करते हैं, “ये पुलिस स्टेशन है तुम्हारे बाप का घर नहीं।” अनुवाद इस तरह हुआ “ये तेरे बाप का घर कोनी, थाना है, चुप चाप खड़ा रे (यह तुम्हारे पिता का घर नहीं बल्कि एक पुलिस स्टेशन है। एक शब्द भी न बोलें और खड़े रहें)।”

वीडियो को साझा करते हुए, सोनी टीवी ने इसे “अपने देश का नाम रोशन करके # KBC13 के मंच पर आने वाले है, टोक्यो ओलंपिक 2020 के स्वर्ण पदक विजेता नीरज और श्रीजेश के रूप में कैप्शन दिया! सुनिए उनके संघर्ष और ओलंपिक के अनुभव को # कौन बनेगा करोड़पति में, रात 9 बजे, सिरफ सोनी पर।”

इस बीच, दोनों एथलीट हॉटसीट पर सवाल के बाद सवाल से निपटने के लिए बहुत आत्मविश्वास और उत्साह के साथ खेल खेलते नजर आएंगे। ऐसा करने पर, वे अमिताभ बच्चन के साथ सेट पर खेल के क्षेत्र में अपनी यात्रा और हॉकी का खेल खेलने के किस्सों को भी साझा करेंगे।

यह भी पढ़े:

राहुल गांधी से मिले कन्हैया कुमार, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल, प्रशांत किशोर बना रहे हैं रणनीति

टाइम मैगजीन की ‘2021 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों’ की सूची में तालिबान नेता मुल्ला बरादर भी शामिल

Boycott ShahRukh KhanTrend: बॉलीवुड किंग की मुश्किलें बढ़ी