मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति का 13वा सीज़न ( KBC 13 ) सोनी टीवी पर शुरू हो चूका है, शुरुआत से ही शो टीआरपी चार्ट में कमाल कर रहा है. शो के हाल के प्रोमो में बिग बी कंटेस्टेंट नम्रता शाह के साथ चाय पर जाने के लिए प्रोड्यूसर्स से शो को कुछ देर के लिए बंद करने की बात भी कहते हुए नजर आ रहे हैं.

कंटेस्टेंट ने अमिताभ संग किया फ्लर्ट

केबीसी सीज़न 13 शुरुआत से ही टेलेविज़न स्क्रीन पर तहलका मचा रहा है. इस शो के हाल के प्रोमो में एक कंटेस्टेंट बिग बी के साथ फ़्लर्ट करते नज़र आ रही हैं, जिसके बाद बिग बी चाय पर जाने की बात करते हैं और प्रोड्यूसर्स से कहते हैं कि शो बंद कर दीजिए जिसके बाद दोनों हंसने लगते हैं. शो के दौरान कंटेस्टेंट नम्रता शाह अपना फैन मोमेंट एन्जॉय करते दिखती हैं. प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट नम्रता शाह की तारीफ करते हैं. अमिताभ कहते हैं- आप बहुत सुंदर लग रही हैं और जो आपने गले मे पहना है न ये तो बहुत ही सुन्दर है.

इसके बाद कंटेस्टेंट नम्रता शाह बिग बी से फ्लर्ट करती नज़र आती हैं और वो कहती हैं कि सर क्या मैं आपको अमित जी कहकर बुला सकती हूं. इसपर अमिताभ कहते हैं- आप सिर्फ हमें अमित बोलिए. इसके बाद अमिताभ बच्चन मजाकिया अंदाज में कहते हैं- प्रोड्यूसर जी ये कार्यक्रम बंद करो, मुझे नम्रता जी के साथ चाय पीने जाना है.

शो के एक दूसरे प्रोमो में नम्रता कलंक फिल्म के घर मोरे परदेसिया पर झूमते नज़र आती हैं जिसके बाद अमिताभ कहते हैं कि इतनी बार घूमकर चक्कर नहीं आते क्या? इसपर नम्रता कहती हैं कि नज़र एक जगह तिकी हो तो चक्कर नहीं आते.

 

यह भी पढ़ें :

Goa Elections : गोवा में केजरीवाल ने लगाई वादों की झड़ी, विधानसभा चुनाव से पहले आप ने जारी किया फ्री प्लान

Teacher Recruitment: हिमाचल प्रदेश सरकारी स्कूलों में कला और शारीरिक शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू