KBC 13

देश का पॉपुलर एंटरटेनमेंट रियलिटी शो कौन बनेगा कड़ोडपती (KBC 13) एक ख़ास प्रोमो सामने आ रहा है जहाँ, स्टार्स एक बच्चे की गंभीर बीमारी को लेकर फिक्रमंद नजर आ रहे हैं और उसके इलाज में योगदान देने की बात कर रहे हैं.

दीपिका और फराह खान शो में आए नज़र

भाग्य आजमाने के ख़ास शो कौन बनेगा कड़ोडपती (KBC) के तेरहवें सीज़न में सभी कंटेस्टेंट अपना भाग्य आजमा रहे हैं वहीँ, दीपिका पादुकोण और फराह खान शो में शिरकत करती हुई नज़र आईं. इस बार न केवल कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बन रहे है बल्कि स्टार्स भी शो में चार चाँद लगते हुए नज़र आ रहे हैं. KBC के अपकमिंग फ्राइडे स्पेशल में दीपिका पादुकोण और फराह खान शिरकत करने वाली हैं. इस स्पेशल एपिसोड को लेकर पहले से फैंस के बीच हाइप बनी हुई है. जिसके कई प्रोमो वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में एक प्रोमो के दौरान स्टार्स एक बच्चे की गंभीर बीमारी को लेकर फिक्रमंद नजर आ रहे हैं और उसके इलाज में योगदान देने की बात कर रहे हैं.

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से किया प्रोमो शेयर

बता दें कि सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम से ‘केबीसी 13’ का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर दीपिका पादुकोण और फराह खान नज़र आ रही हैं. पहले दीपिका पादुकोण बताती हैं कि वह अपने ही द्वारा सेटअप किए मेंटल हेल्थ फाउंडेशन के लिए आई हैं. इसके बाद फराह खान बताती हैं कि वह यहां एक 17 महीने बच्चे अयांश के लिए आई हैं. प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं, “देवियों और सज्जनों, फराह खान 17 माह के बच्चे अयांश के लिए खेल रही हैं जो कि एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है”. वीडियो में आगे अयांश की मां अपने बेटे और उसकी बीमारी के बारे में बताती हैं. वह कहती हैं कि- “शुरुआत के छह महीने सबकुछ ठीक रहा लेकिन इसके बाद अयांश के हाथ-पैर सही से काम नहीं कर पा रहे थे. इसको लेकर डॉक्टर्स ने बताया है कि अयांश को स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी नाम की बीमारी है”. इस पर फराह खान इमोशनल होते हुए कहती हैं- “जब अयांश 2 वर्ष का होगा, तब एक दवाई ज़ोलगेनस्मा से उसका इलाज किया जाएगा जो कि दुनिया का सबसे महंगा इंजेक्शन है. इसकी कीमत 16 करोड़ रुपए है और इससे इसका जीवन बचाया जा सकता है. हम अयांश को बचाना चाहते हैं”. इसपर बिग बी भी भावुक हो जाते हैं और कहते हैं- “मुझे पता नहीं कि मुझे यह बात आपसे अभी करनी चाहिए या नहीं लेकिन फराह मैं भी व्यक्तिगत तौर पर इस कार्य में सहयोग करना चाहता हूं, मैं आपको राशि बाद में बताऊंगा. मुझे अभी यह चर्चा नहीं करनी है”.

यह भी पढ़ें : 

Katrina and Vicky Kaushal Engagement : कटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरों के बीच परिजनों ने मांगी मिठाई

यूपी में 48% को लगी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर