नई दिल्ली: भारतीय हॉकी टीम शुक्रवार यानि 12 अक्टूबर को सोनी टीवी द्वारा प्रसारित कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में नजर आएगी. इस शो के होस्ट बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन है. इस शो की शूटिंग काफी समय पहले पूरी कर ली गई थी. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ट्वीट कर दी थी.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में भारतीय हॉकी टीम का सम्मान. इनकी प्रतिबद्धता और प्रयास देश के लिए तुलना से परे है. अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा था कि जब हम अपने देश के खिलाड़ियों को सम्मानित करते हैं तो हम भारत को समानित करते हैं , देश का गौरव हैं ये ; तिरंगे की शान और मान हैं ये’ .

इसके साथ बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग पर भी लिखा कि खेल इस देश की पहचान है. जब हम इसमें उपलब्धि हासिल करते हैं, तो पूरी दुनिया इसे देखती है. खिलाड़ी देश के ब्रांड एंबेसडर हैं. वहीं बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इस साल ओडिशा में होने वाले हॉकी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय पुरुष टीम के लिए समर्थन करने का लोगों से आग्रह किया.

Helicopter Eela Movie Review: काजोल के फैंस के लिए ट्रीट है ये मूवी, सिंगल मदर्स के लिए है मस्ट वाच

Happy Birthday Amitabh Bachchan: 76वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन के घर जलसा पर उमड़ी फैंस की भीड़, हाथ जोड़कर किया शुक्रिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App