बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बहुत जल्द छोटे पर्दे पर आपको महानायक की आवाज में नमस्कार, आदाब, सत श्री अकाल सुनाई देने वाला है. जीहां सदी के महानायक और कौन बनेगा करोड़पति के प्रेसेंटर अमिताभ बच्चन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए शेयर की है. बहुत जल्द छोटे पर्दे पर एक बार फिर लोगों को करोड़पति बनाने का सिलसिला शुरु होने वाला है. हलांकि अपने इस पोस्ट पर अमिताभ बच्चन ने अभी कुछ ज्यादा जानकारी नहीं शेयर की है.

किसी भी गेम शो के इतिहास में सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन 31 मिलियन महज 15 दिनों में कराकर कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. साल 2000 में शुरु हुआ ये गेम शो आज भी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. बिग बी ने अपने इस एलान के साथ कुछ ज्यादा जानकारी अब तक दर्शकों के लिए शेयर नहीं की है, लेकिन इस जानकारी के साथ ही अब KBC और बिग बी के फैन्स में सीजन 11 को लेकर उत्सुकता बन गई है. हलांकि अभी सीजन 11 के लिए रजिस्ट्रेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं शेयर की गई है.

KBC के नए सीजन 11 के अलावा सीनियर बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. ब्रह्मास्त्र भी 2019 में रिलीज होने वाली है. अमिताभ बच्चन इन दिनों नागराज मंजुले की हिन्दी डेब्यू फिल्म झुंड की नागपुर में शुटिंग में व्यस्त हैं.

Kaun Banega Crorepati 10 Grand Finale written update: कौन बनेगा करोड़पति ने तय किया 18 साल का सफर, ग्रैंड फिनाले को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

Amitabh Bachchan Show KBC 10: कौन बनेगा करोड़पति में 50 लाख रुपये जीतने वाले अविनाश कुमार तिवारी बोले- ये मेरा स्लमडॉग मिलेनियर पल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर