नई दिल्ली. कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोनी टीवी पर अपने 13वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में जारी एक प्रोमो में, निर्माताओं ने घोषणा की कि बहुप्रतीक्षित गेम शो 23 अगस्त से प्रसारित होना शुरू हो जाएगा।

केबीसी, जैसा कि शो को प्यार से कहा जाता है, सप्ताह में पांच बार सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। दंगल और छिछोरे जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक नितेश तिवारी ने सम्मान नामक तीन लघु फिल्मों का निर्देशन किया है जो इस साल केबीसी के प्रचार अभियान के एक हिस्से के रूप में रिलीज हुई थीं। तिवारी ने पहले लघु फिल्मों की भावना के बारे में बात की थी।

उन्होंने कहा, “हमें ऐसी भावनाएं बनानी होंगी जो संबंधित हों। हम जो कुछ भी करते हैं वह केबीसी के डीएनए में होना चाहिए। आकांक्षाएं और शो साथ-साथ चलते हैं। हॉट सीट पर पहुंचने वाला हर प्रतियोगी अपने, अपने प्रियजनों या यहां तक ​​कि समुदाय और समाज के सपनों के साथ आता है। कौन बनेगा करोड़पति इस विचार के साथ आता है कि यदि आपको विश्वास है कि आप इसे कर सकते हैं, तो आप निश्चित रूप से कर सकते हैं।”

कौन बनेगा करोड़पति ने हाल ही में अपनी यात्रा के 21 साल पूरे किए हैं। यह शो पहली बार 2000 में स्टार प्लस पर शुरू हुआ था। शो की 21वीं वर्षगांठ पर, निर्माता सिद्धार्थ बसु ने साझा किया कि कैसे उन्होंने अमिताभ बच्चन को शो में शामिल किया। उन्होंने  को बताया, “किसी भी मेगास्टार ने भारत में या कहीं और टीवी शो की मेजबानी नहीं की थी। इरादा सबसे बड़ा धमाका संभव बनाना था। अमिताभ बच्चन ने टीवी करने का मन बनाने में कुछ समय लिया और आमतौर पर ऐसा न करने की सलाह दी जा रही थी। हालांकि, उन्होंने अपना मन बनाने से पहले लंदन में मूल शो की रिकॉर्डिंग देखने का फैसला किया। एक बार जब उन्होंने इसे देखा, तो उन्होंने केबीसी को एक राइडर के साथ करने का फैसला किया कि हम उस शो की परिस्थितियों और अनुशासन को दोहराएं। पीछे मुड़कर नहीं देखा, और भारतीय टीवी पर शो के पैमाने और दायरे का तेजी से विस्तार हुआ। ”

Bade Achhe Lagte Hain 2 : एकता कपूर ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के दूसरे सीजन की घोषणा की

Raj Kundra Pornography Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, 20 अगस्त को होगी सुनवाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर