बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में इस बार स्पेशल एपिसोड में बाड़मेर से समाज सेविका रूमा देवी हॉट सीट पर नजर आईं हैं. रूमा देवी को राष्ट्रपति के हाथों से नारी शक्ति पुरस्कार मिल चुका हैं. रूमा देवी ने बताया कि वह आठवीं तक पढ़ी हुई हैं और उनके लिए केबीसी में खेलना काफी मुश्किल था. उन्होंने कहा कि केबीसी में खेलने के लिए उन्हें किसी की मदद की जरुरत थी, इसलिए उन्होंने शो के दौरान मदद के लिए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को चुना.

वहीं सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को काफी ट्रोल किया जा रहा हैं. दरअसल सोनाक्षी सिन्हा शो में एक सवाल का जवाब नहीं दे पाई थी, उन्होंने उस सवाल का जवाब देने के लिए लाइफ लाइन का प्रयोग किया था. शो में एक लाख 2 हजार के लिए प्रशन पुछा गया था कि रामायण में हनुमान जी किसने के लिए संजीवनी की बूटी लेने गए थे. सोनाक्षी सिन्हा को इस सवाल का जवाब नहीं आता था, सोन्क्षी सिन्हा को राम लग रहा था तो वहीं रूमा देवी को सीता.

सोनाक्षी सिन्हा ने इस सवाल के जवाब के लिए लाइफ लाइन का प्रयोग किया था. वहीं अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी सिन्हा से कहा कि आपका परिवार का नाम रामायण पर आधरित है. आपके पिता जी का नाम शुत्रघन सिन्हा, आपके चाचा जी राम सिन्हा, भरत सिन्हा और आपके भाई का नाम लव कुश है अमिताभ बच्चन ने जी शो में बताया है कि आपके घर का नाम रामायण है, ऐसे में आप इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई. अमिताभ बच्चन जी ने सोनाक्षी की सिन्हा की माता जी को कहा कि ये शो शुत्रघन सिन्हा जी को ना देखने दे वरना वो जहां होंगे यहां आ जाएंगे

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी को काफी ट्रोल किया जा रहा हैं. कुछ लोग सोनाक्षी सिन्हा को आलिया भट्ट से भी ज्यादा डम बता रहे हैं. कुछ लोगों ने कमेंट किया है कि आलिया भट्ट का ताज अब सोनाक्षी सिन्हा को मिलना चाहिए.

Mouni Roy Sexy Video: मौनी रॉय के सेक्सी वीडियो को देख फैंस को आया मजा, देखिए कितना किलर है ये लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App