बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अमिताभ बच्चन स्टारर रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के 11 वें सीजन का आज एलान हो चुका है. साथ ही इस शो के लिए एक मई से रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएगा. वहीं सोनी टीवी ने अपने फेसबुक पेज पर गेम शो का प्रोमो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. इससे पहले हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग के जरिए अपने फैंस को बताया था कि जल्द ही मशहूर टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 आने वाला है. वहीं अगर आप भी बॉलीवुड के महानायक के साथ हॉट सीट पर बैठने कर करोड़पति बनने के इच्छुक हैं तो जल्द रजिस्ट्रेशन करवाइएगा और पूरी तैयारी के साथ इंतजार करिए रजिस्ट्रेशन की तारीख का.

इसके अलावा इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे और वें ही बता रहे हैं कि मई का पहली तारीख से ही वें सवाल पूछेने की शुरूआत करेंगे और आप लोगों को उसका जवाब देना होगा. इस तरह से 1 मई से केबीसी के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे. केबीसी का ये 11वां सीजन हैं. सोनी टेलीविजन ने अमिताभ बच्चन के रजिस्ट्रेशन वाले प्रोमो को अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर किया है.

वहीं सोनी टेलीविजन ने इस गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है अगर कोशिश रखोगे जारी, तो केबीसी सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी! साथ ही 1 मई से शुरू हो रहे हैं केबीसी के रजिस्ट्रेशंस. अधिक जानकारी के लिए बने रहें. यानी की फिर एक बार अमिताभ बच्चन लोगों को करोड़पति बनाने की तैयारियों में लग गए हैं, लेकिन इसके लिए आपको इस्तेमाल करना होगा तो सिर्फ अपनी नॉलेज का. बाकी शो की हॉट सीट आपका इंतजार कर रही है.

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के अब तक 10 सीजन आ चुके हैं और केबीसी ही वो सीटी है जिसने अमिताभ बच्चन के करियर को वो पड़ाव है जिसने बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक उनका सिक्का कायम करने का काम किया. साथ ही कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन की शुरुआत 2000-01 में हुई थी.

अमिताभ बच्चन इस गेम शो के अभी तक 9 सीजन के होस्ट रह चुके हैं जबकि तीसरे सीजन के होस्ट शाहरुख खान रहे थें, लेकिन अमिताभ बच्चन के बोलने के अंदाज और स्टाइल की वजह से केबीसी हमेशा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहा है.

Amitabh bachchan Shah Rukh Khan on badla success: बदला सक्सेस के लिए अमिताभ बच्चन ने शाहरुख खान से की प्रॉफिट शेयरिंग की मांग, पार्टी को लेकर ट्विटर पर दोनों के बीच खींचतान बरकरार

Amitabh Bachchan Highest Tax Payer: अमिताभ बच्चन ने इस साल 70 करोड़ रुपये का टैक्स चुकाया, बॉलीवुड में सबसे ज्यादा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App