बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 11 का नया प्रोमो जारी हुआ बै. केबीसी 2019 के इस प्रोमों में अमिताभ बच्चन ने विश्वास है तो अड़े रहो का मंत्र दिया है. केबीसी का 11वां सीजन अगले महीने से शुरू होने की बात कही जा रही है. केबीसी के नए प्रोमो की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुई है. इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. कौन बनेगा करोड़पति 11 के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पहले ही चालू हो गई थी. केबीसी का यह सीजन इस साल भी सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा और अमिताभ बच्चन ही इसे होस्चट करेंगे.

केबीसी के हाल ही में जारी हुए नए प्रोमो में बिग बी ने एक लड़की की कहानी के जरिए समाज को संदेश दिया है. यह लड़की अपना बिजनेस शुरू करना चाहती है लेकिन उसके परिवार वाले उसकी शादी करवाने पर जोर देते हैं. उसे घर में और रिश्तेदारों से ताने मिलते हैं लेकिन वह चुप नहीं बैठती. आखिर में वह कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर पहुंच जाती है और उसके सभी सपने पूरे हो जाते हैं.

अमिताभ बच्चन ने इस प्रोमों में मंत्र दिया है कि यदि आपको अपने सपनों पर विश्वास है तो खड़े रहो और अड़े रहो, कामयाबी जरूर मिलेगी. केबीसी के प्रोमो को इंटरनेट और सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों को इस प्रोमो की थीम और डायलोग भी काफी पसंद आए हैं.

आपको बता दें कि केबीसी के ग्यारहवें सीजन की शूटिंग अगले महीने से शुरू होने की बात कही जा रही है. कौन बनेगा करोड़पति 11 के लिए 1 मई से रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुके हैं. पिछली बार की तरह इस बार भी यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ही इसे होस्ट करेंगे.

कौन बनेगा करोड़पति के इस बार के सीजन को दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डिजाइन किया है. माना जा रहा है कि पिछले सीजन के मुकाबले केबीसी का यह सीजन और भी धांसू होने जा रहा है.

सोनी टीवी ने अप्रैल में भी कौन बनेगा करोड़पति 11 का प्रोमो जारी किया था. जिसमें 1 मई से केबीसी के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू होने की बात कही थी.

KBC Season 11 Online Registration 2019: अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति 11 के लिए कल से रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें केबीसी 11 के लिए ऑनलाइन आवेदन

Meezan Jaaferi Want Marry With Navya Naveli Nanda: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहते हैं जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी

One response to “Kaun Banega Crorepati 11 Promo: केबीसी के नए प्रोमो में अमिताभ बच्चन ने दिया विश्वास है तो अड़े रहो का मंत्र, कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग जल्द शुरू”

  1. I gave 2000 sms and also downloaded Sony Liv App. But I did not get audition call. I prey to God that KBC will be superflop this time.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App