बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी इन दिनों मुंबई एक इवेंट के सिलसिले में पहुंची है. कैटी पेरी हॉलीवुड की सबसे फेमस सिंगर में शुमार हैं. जो 16 नवंबर को मुंबई में होने वाले इवेंट में परफॉर्म करने वाली हैं. इस बीच कैटी पेरी की सेक्सी और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दर्शकों को कैटी पेरी का हॉट लुक खूब अट्रैक्ट कर रहा है. उनका हॉट लुक और सेक्सी अंदाज इंडियंस को भी खूब भाता है.

हॉलीवुड की फेमस सिंगर में शुमार कैटी पेरी की सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं. इस वीडियो में रेड बिकिनी पहन अपना सॉन्ग परफॉर्म कर रही हैं. उनका हॉट लुक करोंड़ों फैंस के दीवाना बना रहा है. ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन उनका हॉट अंदाज के चलते अभी भी ये वीडियो खूब पसंद की जा रही है. कैटी भारत में भी काफी फेमस हैं. जिस वजह से यूट्यूब पर काफी पॉपुलर रहती हैं.

बता दें 16 नवंबर को मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम में कैटी पेरी परफॉर्म करती नजर आएंगी. उनके अलावा कई हॉलीवीड हस्तियां जैसे डुआ लीपा भी अपना जलवा बिखरेंगी. आज सुबह ही कैटी पेरी मुंबई पहुंची हैं. खास बात है कि वह पहली बार भारत में वह परफॉर्म करने वाली हैं.

गौरतलब है कि मंबई में वनप्लस म्यूजिक फेस्टिवल आयोजित होने वाला है. जिसके बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड स्टार नजर आंएगे. इस मौके परकैटी पेरी, डुआ लीपा और रित्विज भी परफॉर्म करेंगे. इस फेस्टिवल के लिए देशभर के हजारों फैंस ने लाखों रुपये के टिकट इस इवेंट के लिए खरींदे हैं. कैटी के फेमस सॉन्ग के बारे में बात करें तो उन्होंने रोर, डार्क होर्स और कॉन कामा समेत कई सुपरहिट गाने वाले हैं.

View this post on Instagram

✨this is living✨ Egypt Oct 2019

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

View this post on Instagram

35 and never more alive ?✨

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

View this post on Instagram

Have you heard #HarleysInHawaii yet? ?? Link in bio

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

View this post on Instagram

hydration and meditation hinny

A post shared by KATY PERRY (@katyperry) on

Lata Mangeshkar Health News Updates: आईसीयू में भर्ती बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की सेहत खराब

Akshay Kumar Rohit Shetty Fighting Video: सूर्यवंशी के सेट पर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, वीडियो में देखिए कैसे बीच बचाव के लिए उतरी पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App