Katrina wishes Salman Khan:

मुंबई. Katrina wishes Salman Khan: आज बॉलीवुड के दबंग ‘सलमान खान’ अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस मौके पर भाईजान के तमाम दोस्तों और चाहनेवालों ने उन्हें बर्थडे विश किया है. लेकिन, भाईजान के लिए सबसे ख़ास विश रहा अभिनेत्री कटरीना कैफ का. कटरीना न सिर्फ सलमान की को स्टार रही हैं, बल्कि वो उनकी काफी अच्छी दोस्त भी रहीं हैं.

कटरीना ने कही ये बात

अभिनेत्री कटरीना कैफ और सलमान खान की दोस्ती के चर्चे विदेशों तक हैं, हर कोई इन्हें साथ देखना चाहता था, हालांकि ये दोस्ती शादी में तब्दील न हो सकी. लेकिन, शादी के बाद भी दोनों के बीच अब तक कुछ बदला नहीं है. सलमान के 56वे जन्मदिन के मौके पर अभिनेत्री ने उन्हें खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया. कटरीना ने सलमान की थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे सलमान, प्यार, रौशनी और समझदारी के साथ आपका साथ हमेशा यूँ ही बना रहे.” इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक हर्ट इमोजी भी ड्रॉप की है.

इन फिल्मों में साथ कर चुके काम

कटरीना कैफ और सलमान खान की दोस्ती काफी पुरानी है. दोनों ने, ‘मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है, पार्टनर और भारत जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. इनकी कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. गौरतलब है, कटरीना को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान ही थे.

सलमान के बर्थडे सेलिब्रेशन में नहीं दिखीं कैट

सलमान और कटरीना की कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद है, दोनों अपनी शानदार कैमेस्ट्री और दोस्ती के चलते अक्सर ही सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. लेकिन सलमान के बर्थडे सेलिब्रेशन में कटरीना के मिसिंग रहने से फैंस काफी निराश हुए हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Saregaama Surrenders on Madhuban me raadhika: मधुबन में राधिका नाचे पर म्यूज़िक कंपनी का सरेंडर, बदले जाएंगे गाने के बोल

Registration Will be Done on Covin App 3 जनवरी से होगा टीकाकरण,जानिए कब से होगा पंजीकरण

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर