नई दिल्ली. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। यह जोड़ा अपने परिवार और दोस्तों के साथ 6 दिसंबर को विवाह स्थल पर पहुंचा। प्री-वेडिंग उत्सव आज 7 दिसंबर से शुरू होगा। विकट्रिना की शादी की गेस्ट लिस्ट हमारे हाथ लगी है। करण जौहर से लेकर फराह खान तक, ये सब हैं जो सवाई माधोपुर के बरवाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट में बॉलीवुड की भव्य शादी में शामिल हो रहे हैं।

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल की वेडिंग गेस्ट लिस्ट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, अपने परिवार के साथ, 6 दिसंबर को जयपुर पहुंचे। इसके बाद इस जोड़े ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में होटल सिक्स सेंस बरवारा किले का रुख किया। कोविड -19 महामारी के कारण होटल के नियमों के कारण उनकी शादी में बॉलीवुड की उपस्थिति बहुत कम होगी। कैटरीना और विक्की बाद में अपने सभी मित्रों के लिए मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे।

इस सूची में करण जौहर, फराह खान, नित्या मेहरा, डॉ ज्वेल गामाड़िया (कैटरीना की समग्र चिकित्सक), यास्मीन कराचीवाला (उनकी ट्रेनर), अमित ठाकुर (हेयर स्टाइलिस्ट), डेनियल बाउर (मेकअप आर्टिस्ट), अंगद बेदी, नेहा धूपिया, सनी कौशल की गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ, कबीर खान, मिनी माथुर और अंगिरा धर शामिल हैं।

इस बीच अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, रोहित शेट्टी, ऋतिक रोशन और अली अब्बास जफर भी शादी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी उनकी मौजूदगी की पुष्टि नहीं हुई है। होटल के एक सूत्र ने पुष्टि की कि जोड़े के वेडिंग प्लानर्स ने वीवीआईपी मेहमानों के लिए 8 से 10 टेंट बुक किए हैं। टेंट का प्रति रात का किराया 70,000 रुपये से शुरू होता है।

शादी मुख्य रूप से कैटरीना के परिवार और उनके माता-पिता की ओर से सभी रिश्तेदारों के लिए है। विक्की ने सूची को अपने परिवार के लिए भी रखा है और उपस्थिति में कोई सह-कलाकार नहीं हैं जैसे कि सारा अली खान (एक अधूरी रोम कॉम फिल्म से उनकी वर्तमान सह-कलाकार) या उनके पिछले सह-कलाकार जैसे यामी गौतम, ऋचा चड्ढा और तापसी पन्नू।

विक्की-कैटरीना के वेडिंग वेन्यू के बारे में

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की डेस्टिनेशन वेडिंग सवाई माधोपुर के बरवाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट में होने वाली है। इस जोड़े ने मेहमानों के लिए रिसॉर्ट में पालन करने के लिए कई नियम जारी किए हैं। उन्होंने मेहमानों के लिए नो-मोबाइल डिक्टेट भी लगाया है। कुछ नियमों में शादी की उपस्थिति का खुलासा नहीं करना, कोई फोटोग्राफी नहीं, सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा नहीं करना, सोशल मीडिया पर कोई साझा स्थान नहीं, बाहरी दुनिया से तब तक कोई संपर्क नहीं है जब तक आप कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं जाते, शादी की सभी तस्वीरें मंजूरी के बाद ही प्रकाशित की जाएंगी। विवाह स्थल पर योजनाकार और कोई रील या वीडियो नहीं बनाया जा सकता है।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: शादी की Leak हुई हर एक खबर, एंट्री के लिए 7 सफेद घोड़े?

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने येलो कलर के डीपनेक ड्रेस में लगाई आग,बढ़ाया इंटरनेट का पारा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर