Katrina Pictures Of Maldives 

नई दिल्ली, Katrina Pictures Of Maldives  कटरीना कैफ इस समय अपने इस्टाग्राम पर अपनी मालदीव्स की यादें शेयर कर रहीं हैं. इन फोटोज में उनकी हर एक अदा पर फैंस जमकर रियेक्ट कर रहे हैं. कुछ फैंस ने तो उन्हें इंटरनेट पर उर्फी ही बता दिया.

ब्रांड की शूटिंग में व्यस्त

कटरीना इन् दिनों अपने मालदीव्स के ट्रिप की यादें साझा करती नज़र आ रहीं हैं. बताया जा रहा है की एक्ट्रेस छुट्टियां मानाने नहीं बल्कि एक ब्रांड की शूटिंग के लिए गयी हैं. पिछले दिनों शेयर की गयी उनकी मस्ती करती तस्वीरों को फैंस ने खूब प्यार दिया. अब उनकी नयी फोटोज पर भी खूब रिएक्शन दिया जा रहा है.

फैंस ने कहा उर्फी जावेद

उनकीइन् फोटोज पर फैंस के कमेंट भी मज़ेदार आ रहे हैं. एक फैन ने उनकी फोटो पर कमेंट किया, उर्फी जावेद को कॉपी करना है, अब इनको भी…’ वही अलग अलग यूज़र इन् तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी अदाओं को सराह रहे हैं. अपनी इन् तस्वीरों पर कैट ने कैप्शन दिया है, ‘सीज थे डे’ आपको बता दें ये डॉयलोग उनकी फिल्म ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा से इंस्पायर है.

तोतों को खाना खिलाती दिखी कैट

अपनी एक और पोस्ट में अभिनेत्री ने एक वीडियो सजह की है. वीडियो में कटरीना मालदीव्स की प्राकृतिक सुन्दरता को एन्जॉय करती दिख रही है. वीडियो में कटरीना अपने कम्फर्ट जोन में तोतों को अपने हाथ पर खाना खिलातीं नज़र आ रहीं हैं. उनके चेहरे से साफ़ झलक रहा है की वो इसे कितना एन्जॉय कर रहीं हैं.

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE