मुंबई. विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी ( Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding )  की चर्चाएं इन दिनों सुर्खियां बनी हुई हैं, बीते दिनों गॉसिप के गलियारों से में इनकी शादी की अफवाहें चल रही थी, लेकिन अब इन अफवाहों पर मुहर खुद इस जोड़ी ने लगाई है. बता दें कि इस कपल ने अपनी शादी के लिए डेस्टिनेशन बुक कर लिया है. पहले इनकी शादी अगले साल मई में होने वाली थी लेकिन अब इस शादी को दिसम्बर के लिए प्रीपोन कर लिया गया है. इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिस क्रम में अभिनेत्री के लिए स्पेशल मेहँदी भी तैयार की जा रही है.

इस जगह से आ रही मेहँदी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, दोनों की शादी की रस्में 7,8 और 9 नवंबर को पूरे हिन्दू और कैथोलिक रीति रिवाज़ों के साथ होगी. खबरों की मानें तो कटरीना की मेहँदी के लिए सोजत के कलाकार मेहंदी को नैचुरली तैयार कर रहे हैं. इसमें किसी भी प्रकार का कैमिकल नहीं इस्तेमाल में लाया जाएगा. सोजत मेहंदी हाथ से तैयार की जाएगी और इसे कटरीना को भेजी जाएगी. यह मेहँदी कटरीना को गिफ्ट की जा रही है. इसकी कीमत तकरीबन 50 हज़ार से 1 लाख हैं, लेकिन बिज़नेसमैन इसके लिए कटरीना से एक भी रूपये नहीं लेंगे क्योंकि यह मेहँदी कटरीना को गिफ्ट की जा रही है.

ज़ोरो-शोरों से चल रही शादी की तैयारियां

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तैयारियां ज़ोरों-शोरों से चल रही हैं, शादी के लिए कपल ने डेस्टिनेशन भी चुन लिया है. इनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में होगी. इसके लिए, होटल ने अभी से सारे इंतज़ाम करने शुरू कर दिए हैं. शादी के सभी फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होंगे, सुरक्षा के सभी इंतज़ामों के लिए पर्सनल गार्ड रखे गए हैं.

यह भी पढ़ें :

Horoscope today 26 November 2021: वृषभ, मकर और मीन राशि के लिए शुभ है आज का दिन, जानें अन्य राशियों का राशिफल

Central Government Decision कोविशील्ड और कोवैक्सीन के निर्यात को अनुमति

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर