मुंबई. Katrina Kaif and Vicky Kaushal बॉलीवुड इंडस्ट्री में विक्की और कटरीना अपनी शादी की ख़बरों को लेकर काफी चर्चे में चल रहे हैं। बताया जा रहा है की विक्की कौशल और कटरीना कैफ पिछले 2 साल से साथ हैं, हालाँकि अभी तक न ही विक्की और ना ही कटरीना ने अपनी शादी को लेकर कोई टिपण्णी दी है लेकिन खबर सामने आ रही है की जल्द की विक्की और कटरीना अपनी शादी की घोषणा करेंगे।

राजस्थान में करेंगे शादी

बताया जा रहा है की कट्रीना और विक्की दिसंबर में राजस्थान के एक रिसोर्ट में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी की तैयारियां करने के लिए विक्की-कटरीना की टीम पहले ही शादी के वेन्यू पर पांच चुकी है। बताया जा रहा है की जल्दी ही विक्की-कटरीना अपनी शादी की अनाउंसमेंट करेंगे अपने करीबी दोस्त और रिश्तेदारों से उनकी शुभकामनाएं भी मांगेंगे। विक्की-कटरीना की सिर्फ शादी ही नहीं बल्कि शादी से रिलेटेड हर डिटेल के लिए फैंस काफी एक्ससिटेड हैं।

दिवाली के ख़ास मौके पर हुई थी रोका सेरेमनी

बताया जा रहा है की कपल के शादी के कपडे बॉलीवुड के फेमस डिज़ाइनर सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किये जा रहे हैं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल फिलहाल अपनी शादी के ऑउटफिट के लिए कपडे चुन रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिवाली के ख़ास मौके पर विक्की-कटरीना का रोका सेरेमनी कबीर खान के घर पर हुई थी। रोका सेरेमनी में कटरीना की बहन और माँ शामिल हुई थी और विक्की की तरफ से उनके माता-पिता और भाई मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:

Bigg Boss 15: Shivin Narang की होगी बिग बॉस के घर में एंट्री, तेजस्वी -करण के लव स्टोरी में आएगा ट्विस्ट

Balika Vadhu 2 ये रिश्ता क्या कहलाता की नायरा अब बनेंगी ‘आनंदी’!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर