नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी सगाई को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल विक्की कौशल के साथ कटरीना कैफ का नाम जुड़ा और बुधवार को दोनों दिनभर चर्चा में रहे। बीते बुधवार को खबरें आई थीं कि दोनों स्टार्स ने सगाई कर ली है। हालांकि अब सच्चाई सामने आ गई है। जी हां, दरअसल दोनों की सगाई नहीं हुई है। कैटरीना कैफ और विक्की ने अब तक अपनी सगाई की खबरों का जवाब नहीं दिया है लेकिन हां एक्ट्रेस की टीम की तरफ से एक बयान सामने आया है। हाल ही में कहा गया था, ”कोई रोका सेरेमनी नहीं है और कटरीना जल्द ही ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए निकलने वाली हैं.”

कल (बुधवार) अफवाहों का बाजार गर्म था। कहा जा रहा था कि कटरीना ने अपने कथित बॉयफ्रेंड विक्की से बांद्रा स्थित आवास पर सगाई कर ली है। दूसरी ओर, यह बताया गया कि अभिनेत्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सलमान खान के साथ थी। जी हाँ, दरअसल, उनकी रात में रूस के लिए एक फ्लाइट थी लेकिन कुछ मुद्दों के कारण उन्हें फ्लाइट कैंसिल करनी पड़ी और अब, दोनों जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग के लिए फिर से रूस के लिए उड़ान भरेंगे।

आपको यह भी बता दें कि दोनों सितारे बीते दिनों ‘शेर शाह’ की स्क्रीनिंग पर स्पॉट हुए थे. उस वक्त सबसे खास बात ये रही कि दोनों (कैटरीना-विक्की) कैमरे से बचते नजर आए। हालांकि, दोनों को अब भी साथ देखा गया था। फिर भी, विक्की को अक्सर कैटरीना की बिल्डिंग के नीचे देखा जाता है, हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते पर कोई अधिकार नहीं दिया है।

Bhoot Police Trailer : सैफ अली खान और अर्जुन कपूर स्टारर भूत पुलिस का ट्रेलर रिलीज

Yami Gautam Changes Username : यामी गौतम ने बदला इंस्टाग्राम यूजरनेम, अब इस नाम से सर्च कर सकेंगे फैंस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर