बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है. इस इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा कि वह अभी किसी भी रिलेश्नशिप में नहीं है, लेकिन वह इस साल 2019 तक किसी के साथ प्यार में पड़ना चाहती हैं. इस इंटरव्यू के दौरान जब कैटरीना से ऐसी तीन चीजें जानी गई की जिसे वह बदलना चाहती हैं तो इस पर कैटरीना ने कहा कि वह एक्ट्रेस करीना के जैसे अपनी आंखों का कलर ब्लू और ग्रीन करना चाहती हैं क्योंकि उन्हें उनकी आंखों का कलर काफी पसंद है.

कैटरीना यही यही नहीं रुकी उन्होंने कहा कि उन्हें 90 सदी का सलमाान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या का सॉन्ग ओ ओ जाने जाना बेहद पसंद है और इस गाने वह डांस करना बहुत पसंद करती हैं. इस इंटरव्यू में कैटरीना ने सलमान खान की दो बार बात की. बता दें कि इनकी अगली फिल्म भारत सलमान खान के साथ ही जो इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

इस इंटरव्यू के दौरान जब कैटरीना से पूछा गया कि अगर उनके जीवन पर फिल्म बनें तो वह इस किस चाहेंगी की वह उनकी बायोपिक बनाए. इस प्रश्न में इनको शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और सलमान खान का भी विकल्प दिया. इस प्रश्न पर कैटरीना ने कहा कि सलमान खान उनकी बायोपिक कभी नहीं बना सकते हैं क्योंकि बायोपिक सलमान खान कैटरीना की जिंदगी का हिस्सा होंगे.

Social Media Reaction on Imran Khan: पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने पुलवामा हमले पर मांगे नरेंद्र मोदी सरकार से सबूत तो यूजर्स बोले- अब मुंहतोड़ जवाब देने का वक्त

Iulia Vantur on Family: सलमान खान क्या आपने सुना, यूलिया वंतूर चाहती हैं अब अपना परिवार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App