बॉलीवुड डेस्क मुंबई. फिल्म एक्टर रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा जोरों पर है. बॉलीवुड के खूबसूरत कपल की शादी होने में महज 5 दिन बाकी हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी 14-15 नवंबर को होने जा रही है. कई बॉलीवुड सेलेब्स दीपिका और रणवीर को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. दीपिका और रणवीर ने फिल्म निर्माता फराह खान और संजय लीला भंसाली को अपनी शादी का न्योता दिया है. इस मौके पर फराह खान ने रणवीर और दीपिका के साथ शोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसको लेकर कैटरीना कैफ ने प्रतिक्रिया दी है.

गौरतलब है पिछले काफी समय से दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के रिश्तों में दरार आ गई थी. दरअसल रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के चलते दीपिका पादुकोण से अलग हो गए थे. इस बात के चलते दीपिका काफी आहत हुई थीं. बॉलीवुड के गलियारों में ये चर्चा आम हो गई कि दोनों अभिनेत्री एक दूसरे के फूटी आंख देखना पसंद नहीं करती हैं. कैटरीना से पहले रणवीर और दीपिका एक दूसरे के डेट करते थे. कैटरीना के आने से रणबीर ने दीपिका से कन्नी काट ली. इस बात को लेकर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के रिश्तों में दरार आ गई. लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है की दीपिका और कैटरीना ने अपनी कड़वी यादें भुला दी हैं.

हालांकि फराह खान ने जैसी ही इस रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो कैटरीना कैफ ने उसे तुरंत लाइक किया. ये देखकर फैन्स हैरान रह गए. कैटरीना का दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को फोटो को लाइक करना इससे पता चलता है कि दोनो कैटरीना और दीपिका के बीच सब कुछ ठीक हो गया है. अब देखना दिलचस्प होगा की रणवीर और दीपिका की शादी में कैटरीना कैफ शरीक होती हैं या नहीं. खबरों के मुताबिक रणवीर और दीपिका की शादी में परिवार के अलावा बहुत करीबी लोग शामिल होंगे.

Ranveer singh and deepika padukone wedding: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली को दिया शादी का न्यौता

Deepika Padukone- Ranveer Singh Wedding: रणवीर सिंह से शादी के बाद रणबीर कपूर के साथ विज्ञापन में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App