बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Katrina Kaif Ranbir Kapoor Broke Up: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिनेता रणबीर कपूर करीब 6 साल तक एक साथ रहे. इस दौरान वह हर जगह एक साथ नजर आते थे. दोनों की जोड़ी फैन्स को भी काफी पसंद आती थी. लंबे समय तक के एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2016 में ब्रेकअप कर लिया. हालांकि उस समय दोनों का रिश्ता टूटने के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई थी. 

जिस वजह से दोनों से हमेशा यह पूछा जाता है कि ब्रेकअप का दोनों के जीवन पर क्या असर पड़ा, और दोनों इस रिलेशन से कैसे बाहर निकले. इस पर फितूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की. उनसे साक्षात्कार के दौरान पूछा गया था कि कैसे वह रणबीर के साथ अपने ब्रेकअप होने के बाद उस रिश्ते से कैसे बाहर आईं? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने अपना सारा ध्यान अपने काम पर दिया, जिस वजह से वह रणबीर कूपर से रिश्ते से बाहर आने में सफल रहीं.

कैटरीना ने कहा कि अभी, उनका जीवन 80 फिसदी काम और 20 फिसदी पर्सनल है. उन्होंने कहा कि लेकिन यह हमारे कंट्रोल में नहीं है. अभी, बहुत काम हो रहा है. मैं इसे एक अच्छी चीज के रूप में लेती हूं. जब मेरी पर्सनल लाइफ समाप्त हो गई, वह मेरे नियंत्रण में नहीं था. उन्होंने कहा कि यह जानना मुश्किल है कि वास्तव में क्या हुआ.

उन्होंने कहा कि, ठीक है – यह [ब्रेक-अप] बेकार है, यह भयानक है, यह दुनिया में सबसे बुरी चीज है. लेकिन अगर आप वास्तव में अपने भगवान पर विश्वास करते हैं, तो आप बहुत बेहतर महसूस करेंगे और इससे बाहर आ जाएंगे. ”

प्रेमी रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रही हैं. वहीं कैटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी. यह फिल्म 5 जून 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Salman Khan Dabangg 3: भारत के बाद, सलमान खान ने दबंग 3 में यंग दिखने कि लिए किया इस जबरदस्त तकनीक का इस्तेमाल

Akshay Kumar Bhool Bhulaiyaa Sequel: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूल भुलैया का जल्द बनेगा सीक्वल, फिल्म की स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App