बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान की हीरोइन कैटरीना कैफ की खूबसूरती के क्या कहने. बात फिर ट्रेडिशनल की हो या फिर मॉर्डन कपड़ो की कैटरीना की सुंदरता उनके हर लुक में निखर के आती है. अब वाइट लहंगे में ही उनकी खूबसूरती को देख लीजिए. अप्सरा लग रही कैटरीना कैफ का ये लुक कल्याण ज्वैलरी ब्रैंड के लिए है.

कैटरीना पहली बार कल्याण ज्वैलरी बैंड के साथ जुड़ी हैं और यकीन मानिए कल्याण ज्वैलर्स ने भी कैटरीना की खूबसूरती निखारने में कोई कमीं नहीं छोड़ी. फैशन डिजाइनर अनाइता श्रॉफ के वाइट लहंगे के साथ ब्लू पेंडेंट से जड़ा डायमंड का चोकर नेकलेस कैटरीना की वाइट ब्यूटी को और भी सवार रहा है. कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कई लुक शेयर किए हैं, जिसमे उनकी निगाहें फैंस को दिल चुरा लेगी.

इससे पहले भी कैटरीना ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं कभी पिंक लहंगे के साथ गोल्डन ज्वैलरी पहने तो कभी ब्लू लहंगे में अपने लुक के साथ कैटरीना से सलमान खान को एक बार फिर प्यार हो जाए. पिछली बार इंदौर, दिल्ली और पुणे में कल्याण ज्वैलर्स के शोरुम में पहुंची इस बार कैटरीना असम के गुवाहाटी में पहुंची हैं.

फिलहाल वो कल्याण ज्वैलर्स के प्राइवेट जेट में उड़ान भरकर 4 जगह जाने के मूड में है जैसा उन्होंने अपनी फोटो के साथ कहा है. अपने हर लुक के साथ सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही कैटरीना की खूबसूरती पर पहले से ही उनके फैंस फिदा हुए हैं. फिलहाल कैटरीना सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म भारत की शूटिंग करेंगी. उसमें उनका लुक कैसा होगा इस पर बाद में चर्चा करेंगे. पहले इस खूबसूरत लुक को निहारिए.

Katrina Kaif’s Beautiful look white Lehenga with Diamond touch Will Stole Your Heart

Taking flight ⛅️ @kalyanjewellers_official

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कल्याण in indore 📷by @himmatsodhiphotography

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कल्याण in delhi

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ ने खोला भारत का हिस्सा बनने का राज, सलमान खान नहीं हैं वजह

Katrina Kaif photo: कैटरीना कैफ का दुल्हन लिबास फैंस को खूब भाया, एथनिक ज्वैलरी और ये अदाएं भी नहीं भुला पाएंगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App