बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पिछले महीने जब फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी जिसमें अक्षय कुमार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं कि घोषणा की, उसी दौरान उन्होने 2020 के ईद पर इसके रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी. इस बारे में जानते हुए कि ईद को सलमान खान ने अनऑफिशियल तरीके से रिजर्व किया हुआ है, ये किसी के लिए भई सरप्राइज से कम नहीं है. एक रिपोर्ट कि मानें तो अक्षय कुमार ने पहले ही सलमान खान से सूर्यवंशी की रिलीज को लेकर बात कर ली है, और सलमान खान इससे एग्री भी हैं. अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं.

हालांकि जब सलमान खान ने कहा कि साल 2020 के ईद के मौके पर संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज होगी, तो सबके लिए बात करने का एक जरिया बन गया. अगर विश्वास किया जा तो साल 2020 का ये सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है. और अब कैटरीना कैफ ने सूर्यवंशी को लीडिंग लेडी के तौर पर ज्वॉइन कर लिया है. ऐसे में ये सलमान खान और कैटरीना कैफ के ठकराव में इसे देखा जा रहा है.

आइए बताते हैं कि कैटरीना कैफ बॉक्सऑफिस पर होने वाले इस लड़ाई के बारे में क्या सोचती हैं. डीएनए को दिए गए इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ ने कहा कि सलमान खान अक्षय को प्यार करते हैं, वो रोहित शेट्टी को भी बहुत प्यार करते हैं. आगे कैटरीना ने कहा कि वर्कप्लेस पर वो हमेशा मेरे लिए सपोर्टिव रहे हैं. तो ऐसे में कैटरीना को ये नहीं लगता कि सलमान खान अपनी फिल्म इंशाअल्लाह का क्लैश सूर्यवंशी से होने देंगे.

फिलहाल सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ भारत में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में कैटरीना के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनिल ग्रोवर भी अह भूमिका में नजर आएंगे. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत ईद के मौके पर यानी 5 जून को दस्तक देने वाली है. भारत में कई दशकों की कहानी को दिखाया जाएगा, ऐसे में सलमान खान और कैटरीना कैफ के भी उम्र में अलग-अलग पड़ाव में अलग-अलग लुक देखने को मिलेगा. भारत में कैटरीना कैफ कुमुद रैना की भूमिका में नजर आन वाली हैं. 

Katrina Kaif on Alia Bhatt Deepika Padukone Ranbir Kapoor: दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर संग ट्यूनिंग को लेकर कैटरीना कैफ ने कही ये बड़ी बात

Complaint filed against Salman Khan: सलमान खान के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, गाड़ी में हाथ डालकर फैन का छीना फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App