बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ये एक पूरानी बात हो गई लेकिन कोई भी इस फैक्ट से इंकार नहीं कर सकता है कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म भारत छोड़ दी थी. प्रियंका चोपड़ा पहले फिल्म में कुमुद की भूमिका निभाने वाली थी. उन्होने अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म भारत को निक जोनास से शादी करने के लिए छोड़ दी. प्रियंका के इस फैसले के बाद काफी हंगामा देखन को मिला, एक महीने बाद भारत के लिए नई कुमुद के रुप में कैटरीना कैफ को साइन कर लिया गया. अब फिल्म की रिलीज में महज एक हफ्ते ही बचे हैं कि अभी भी फिल्म के कास्ट का रिएक्शन आना बंद नहीं हुआ है प्रियंका चोपड़ा के फिल्म को छोड़ने पर.

इस बारे में सलमान खान से बहुत कुछ सुना गया, सलमान खान फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा की एक्जिट पर चुप्पी तोड़ी है. मिरर ऑनलाइन से बात करते हुए कैटरीना कैफ ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें नहीं पता था कि उनसे पहले भारत में कुमुद की भूमिका कौन निभाने वाला था. कैटरीना कैफ ने बताया कि उन्हें टाइगर जिंदा है के सेट पर इस फिल्म के बारे में पता चला था.

कैटरीना कैफ टाइगर जिंदा है के सीक्वल में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. कैटरीना कैफ ने कहा कि इस फिल्म को ना करने का प्रियंका का अपना कारण रहा होगा. कैटरीना ने कहा कि उन्हे ऐसा लगता है कि तकदीर को यही मंजूर था कि मैं कुमुद की भूमिका को निभाऊं. कैटरीना कैफ ने कहा कि मैं इस बात से अंजान थी कि मुझसे पहले भारत के लिए किसे सेलेक्ट किया गया था.

View this post on Instagram

💙

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अली अब्बास जफर ने मुझसे भारत की स्क्रीप्ट और रोल के बारे में बात की थी जब मैं सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है कि शूटिंग कर रही थी. कैटरीना कैफ ने कहा कि सबका अपना नजरिया होता है चीजों को देखने का. मैं सलमान खान के हर फिल्म में काम नहीं कर सकती, अगर प्रियंका को इस रोल के लिए चूज किया गया था तो उनका अपना कारण होगा इस फिल्म को ना करने का. 

Disha Patani Sexy Video: हाय ! दिशा पटानी का हॉट अवतार, सेक्सी वीडियो में कैद दिलकश अंदाज

Locket Chatterjee Sexy Photo: पश्चिम बंगाल के हुगली सीट से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहीं बंगाली एक्ट्रेस लॉकेट चटर्जी की 10 हॉट सेक्सी फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App