बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान और कैटरीना कैफ ने इस बात को प्रूफ कर दिया है कि आप एक्स होने के बाद भी फ्रेंड्स रह सकते हो. सलमान खान और कैटरीना कैफ का जबसे रिलेशनशिप खत्म हुआ है, दोनो काफी लंबे समय से एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. सलमान खान और कैटरीना के बीच सिर्फ अच्छी दोस्ती ही नहीं है, बल्कि इन्होने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है. हाल ही में कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म भारत भी रिलीज हुई थी, दोनो अपने रिश्ते को लेकर भी मीडिया में एक दम सबकुछ क्लियर कर चुके हैं.

हालांकुि इन दोनो के कई बार क्लियर करने के बाद भी फैंस इस बात पर विश्वास नहीं करते हैं कि दोनो आगे बढ़ चुके हैं, और सिर्फ दोस्त हैं. कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है, और उनकी कहना है कि वो दोनों फ्रेंड्स से ज्यादा कुछ नहीं है. हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक इवेंट में शिरकत किया था उस दौरान कैटरीना ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी.

कैटरीना कैफ ने खुलासा किया कि उनके और सलमान के बीच पिछले 16 साल से स्ट्रांग फ्रेंडशिप है. कैटरीना कैफ ने सलमान खान की एक अच्छे दोस्त होने के लिए खूब तारीफ की है, साथ ही उन्हें सॉलिड पर्सन भी कहा है. कैटरीना कैफ ने कहा कि पिछले 16 साल से हमारी दोस्ती है, और वो सच्चे दोस्त है.

कैटरीना ने कहा कि सलमान खान एक सॉलिड पर्सन है, जब भी जरुरत होती है वो आपके साथ रहते हैं. कैटरीना कैफ ने कहा कि वो हर समय टच में तो नहीं रह सकते, लेकिन अपने फ्रेंड्स के साथ हमेशा खड़े रहते हैं. एक तरफ कैटरीना कैफ की पर्सनल लाइफ जहां सुर्खियों में छाई हुई है, तो वहीं कैटरीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

Sonakshi Sinha Responded Trolls: सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, केबीसी के बाद उड़ा था मजाक

Happy Birthday Rimi Sen: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ बेहद हॉट एंड सेक्सी फोटो – वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App