बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्म भारत की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म के प्रोमोशन में पूरी तरह से लगे हुए हैं. अली अब्बास जफर की डायरेक्शन में बनी फिल्म भारत में कैटरीना कैफ कुमुद रैना की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसके साथ कैटरीना कैफ ने हाथ ही में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलासा किया है. कैटरीना कैफ को किसी से भी शिकायत नहीं है, वो कहती है कि किसी भी चीज से या फिर किसी भी स्थिति में रियलिटी में उनका विचार नहीं बदलता है.

हाल ही में डीएनए को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और ऱणबीर कपूर से अपने इक्वेशन के बारे में खुलकर बात की है. इस दौरान बात करते हुए कैटरीना ने कहा कि जैसी चीजें चल रही है उसके बारे में सोच कर वो खुद को दुखी कर सकती हैं, लेकिन वो जानती हैं कि इससे किसी को ई फर्क नहीं पड़ने वाला. जिसके चलते कैटरीना को लगता है कि उन्हें धैर्य ही रखना चाहिए और सामने आने वाले झूठ का इंतजार करना चाहिए.

कैटरीना कैफ ने बात करते हुए कहा कि मैं आपको बहुत ही महत्वपूर्ण कुछ बताउंगी, कोई भी सरटेन चीन एक सरटेन मैनर में ही सामने आती है. मेरा रिएक्शन इसमें कोई बदलाव नहीं ला सकता, अगर मैं यहां बैठ कर गुस्सा और कड़वाहट महसूस करूंगी , तो खुद को नाखुश करुंगी. या फिर मैं ये विचार करुंगी कि मैं कितनी दुखी हूं इससे किसी को कोई फर्क नहीं पडेगा. इसलिए सिर्फ मैं अपनी बोझ हलका कर सकती हूं,और खुद को खुश रख सकती हूं.

जो मेरा है, जब मुझे जरुरत होगी वो मेरे काम आएगा. कैटरीना कैफ औऱ दीपिका पादुकोण बी-टाउन की नई बीएफएफ हैं, इनकी फ्रेंडशिप तब हुई जब कैटरीना कैफ पिछले साल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन में पहुंची थी. कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट काफी समय से एक दूसरे के दोस्त हैं.

बल्कि आलिया आजकल कैटरीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं इससे भी उनका रिलेशनशिप इफेक्ट नहीं होता. हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह के दैरान कैटरीना कैफ को ऱणबीर कपूर से गले मिलते हुए भी देखा गया. इन सब को देखते हुए कहा जा सकता है कि कैटरीना कैफ के मन में किसी को लेकर कोई मनमुटाव नहीं है.

Tiger Shroff Praised Disha Patani in Bharat Slow Motion song: भारत के स्लो मोशन गाने में दिशा पटानी के सेक्सी लुक पर बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Disha Patani Sexy Look in Bharat Slow Motion Song: भारत के स्लो मोशन गाने में सलमान खान संग दिशा पटानी के सेक्सी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाका, येलो साड़ी में देखिए 5 हॉट लुक

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App