Katrina Kaif Maldives Pictures

नई दिल्ली, Katrina Kaif Maldives Pictures  कैटरिना कैफ के चर्चे इन दिनों सभी की जुबां पर है. अपनी ताज़ा फोटोज़ में अदाकारा समंदर किनारे मस्ती करती नज़र आ रहीं हैं. वैसे तो उनकी हर फोटो ख़ास होती है पर ये फोटोज कैसे कुछ अलग हैं आइये आपको बताते हैं.

बोल्ड लुक के साथ क्यूट हसी में कैट

बी टाउन की कैट की ये तसवीरें तेज़ी से उनके फैंस के बीच पसंद की जा रही हैं. इन फोटोज़ में अदाकारा प्रिंटेड शर्ट में शॉर्ट्स में खुले बालों में नज़र आ रहीं हैं. चेहरे पर उनकी प्यारी मुस्कान तस्वीरों में चार चाँद लगा रही है. उनके बोल्ड लुक के साथ उनकी ये मुस्कान लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रही है. फोटोज में पति विक्की नहीं दिख रहे हैं. अभिनेत्री के हाथों में मेहँदी नहीं है जिससे ये साफ़ है की तसवीरें अभी हाल की ही हैं. तो सवाल है कि कटरीना आखिर किसके साथ मालदीव्ज़ में नज़र आ रही हैं.

कटरीना का फेवरेट प्लेस है मालदीव्स

ये भी मुमकिन है कि ये तस्वीरें पुरानी यानि उनकी शादी के पहले की हो. ये तस्वीरें अभी की हैं या पुरानी इसका जवाब मिलना तो अभी बाकी है. तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, माय हैप्पी प्लेस अब ये बात तो किसी से छिपी नहीं है की अदाकारा अपनी शादी के बाद हनीमून के लिए पति विक्की के साथ मालदीव्स गयीं थी. इससे ये तो साफ़ ज़ाहिर है की कैट को मालदीव्स कितना पसंद है.

क्यूट होना क्राइम होता तो कटरीना जेल में होती-फैन

कटरीना की इन तस्वीरों पर कुछ ही मिनटों के अंदर 5 लाख से ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस भी इस पोस्ट पर काफी रियेक्ट कर रहे हैं. एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट किया और कटरीना को बताया, कि अगर क्यूट होना क्राइम होता तो वह अब तक जेल में होती. वहीँ दूसरे फैन ने उन्हें करोड़ो दिलों की रानी कह डाला.

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE