नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक है। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद विक्की और कैटरीना ने शादी करने का फैसला किया। 6 महीने पहले दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के कुछ ही महीने बाद कैटरीना को लेकर खबरें आने लगीं कि वह प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। ये बात तब शुरू हुई जब कैटरीना को पिछले महीने मुंबई एयरपोर्ट पर ढीले-ढाले कपड़ों में देखा गया। ढीले-ढाले कपड़ों में देखकर लोगों ने अंदाजा लगाया कि वह प्रेग्नेंट है। इसके बाद हाल ही में एक रिपोर्ट में पता है कि कैटरीना कैफ दो महीने की प्रेग्नेंट हैं।

अब पति विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इन सभी बातों को महज अफवाह बताया है। विक्की कौशल की टीम ने प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर सच्चाई बताई है। टीम के प्रवक्ता के मुताबिक, ‘यह रिपोर्ट झूठी है। यह एक अफवाह है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

शादी के तुरंत बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी। कैटरीना ने हाल ही में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद वह अपनी नई फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल कैटरीना के पास ‘जी ले जरा’, ‘फोन भूत’, ‘टाइगर 3’ और ‘मेरी क्रिसमस’ जैसी फिल्में हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही ‘सैम बहादुर’ और ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस सारा अली खान मुख्य भूमिका में होंगी.

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर