बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: कैटरीना कैफ ने भारत फिल्म को साइन करने के लिए खुलासा किया है कि उन्हें यह फिल्म अपने टेलेंट और प्रोफेशन होने पर मिली है. पिछले दिनों खबरें चल रही थी कैटरीना कैफ को यह फिल्म सलमान खान और फिल्म निर्देशक अली अब्बास के करीब होने पर मिली.  इससे पहले प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म के लिए साइन किया था, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपनी शादी के चलते इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया, उसके बाद  इस फिल्म में कैटरीना कैफ को साइन किया गया. 

फिल्म भारत की बात करें तो यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में आपको कैटरीना कैफ और सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में सलमान खान के कई रुप आपको देखने को मिलेंगे. इस फिल्म का टीजर और पोस्टर भी पहले ही रिलीज हो चुके हैं. इस फिल्म के टीजर में सलमान को काफी पसंद किया गया है. अभी इनके फैन्स इस फिल्म के ट्रेलर का इतंजार कर रहे हैं. थोड़े दिन में ही इस फिल्म ट्रेलर भी रिलीज होगा.  

फिल्म भारत के ट्रेलर से पहले सलमान खान के दो नए लुक भी सामने आए हैं. पहले लुक में वह काफी ओल्ड नजर आ रहे हैं तो वही दूसरे लुक में वह काफी जवान दिख रहे हैं. जवानी वाले लुक में सलमान के साथ दिशा पटानी पीछे से लटकी हुइ नजर आ रही हैं, लेकिन सलमान के दमदार लुक के चलते दिशा पर सभी की नजरें थोड़ा कम ही पड पाई. 

भारत फिल्म से कैटरीना के लुक को देखने के लिए भी दर्शक काफी इतंजार कर रहे थे. तो आज वह इतंजार भी खत्म हो गया और भारत का नया लुक सामने आया है. जिसमें वह सलमान खान के साथ बेमिसाल लग रही हैं. बताते चले की इस फिल्म में आपको 6 गाने देखने को मिलेंगे. यह गाने फेस्टिवल पर आधारित होंगे. फिलहाल सभी दर्शक अब इस फिल्म के रिलीज होने का इतंजार कर रहे हैं. 

Bharat Poster Social Media Reaction: सलमान खान और उनकी मैडम सर कैटरीना कैफ के भारत लुक ने जीता फैन्स का दिल

PM Narendra Modi Trailor: चुनाव आयोग के बैन के बाद विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का ट्रेलर यूट्यूब से गायब

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App