मुंबई, B-town में बीते कुछ समय से अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरें ( Katrina kaif and Vicky kaushal wedding ) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि यह दोनों काफी समय से एक साथ हैं और अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, इससे पहले भी दोनों के सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर गॉसिप का केंद्र बनी थी. अब एक बार इन दोनों की शादी की खबरें गॉसिप के गलियारों में गूँज रही हैं. ऐसे में खबर है कि दिसम्बर के पहले सप्ताह में दोनों शादी कर सकते हैं.

14वीं सदी के किले में होगी शादी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें इन दिनों सुर्खियां बनी हुई हैं, फैंस को भी इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में इनकी शादी की खबरें अब हलचल मचा रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिसंबर के पहले सप्ताह में दोनों की शादी हो सकती है. खबरें हैं कि इनकी शादी राजस्थान में रणथंभौर नेशनल पार्क से सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर सवाई माधोपुर में स्थित एक किले में होगी, जिसका नाम सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है. यह 14वीं सदी का किला है. इस किले में 3 रेस्टुरेन्ट्स और स्पा भी है. इससे पहले इनकी सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी जिसका दोनों ने साफ़ खंडन किया था. हालांकि, शादी की खबरों पर अब तक विक्की कौशल और कटरीना कैफ की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

शादी में सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी कटरीना

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में सब्यसाची के लहंगे में नाज़र आएंगी कटरीना. अभिनेत्री ने लहंगे के लिए रॉ सिल्क फैब्रिक चुनी है. कटरीना और विक्की की शादी दिसंबर में होगी, जिसमें एक्ट्रेस सब्यासाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगी.

यह भी पढ़ें :

World’s first unisex condom: आ गया दुनिया का पहला यूनिसेक्स कंडोम, कीमत महज़ 271 रुपए

UP Election 2022 : चुनाव से पहले दीवाली पर उत्तर प्रदेश वासियों को राहत देने के मूड में योगी सरकार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर