Tuesday, October 4, 2022

कैटरीना-विक्की कौशल की इन रीति-रिवाजों से होगी शादी, परिवार ने कर ली है पूरी तैयारी, जानिए कब क्या होगा

मुंबई. Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding Details विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी बी-टाउन की सबसे चर्चित शादियों में से एक है। विक्की-कटरीना अपनी शादी के लिए 6 दिसंबर को राजस्थान के लिए रवाना हुए। शादी की तैयारियां ज़ोरो-शोरों से चल रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय हर तरफ खुशियों का माहौल है। जानकारी के मुताबिक 120 मेहमानों के होटल में रुकने की व्ययस्था की गयी है और बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े से बड़े सेलेब्स भी इस शादी में शामिल होंगे।

7 दिसंबर को है विक्की कौशल और कटरीना की संगीत सेरमनी

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की संगीत सेरमनी की बात करें तो यह 7 दिसंबर की शाम होगी. संगीत सेरमनी में करण जोहर और फराह खान का अहम रोल है। बताया जा रहा है कि करण जोहर विक्की कौशल की तरफ से और फराह खान कटरीना कैफ की तरफ से संगीत सेरमनी में डांस की कोरियोग्राफी करेंगी। डांस फ्लोर पर खूब धमाल मचाने की तैयारी है। संगीत सेरमनी के बाद 8 दिसंबर की सुबह हल्दी और मेहंदी की रस्में निभाई जाएंगी और रात को होटल में ही आफ्टर पार्टी है।

9 दिसंबर को होगी विक्की की सेहराबंदी की रस्म

शादी की रस्मों को आगे बढ़ाते हुए बात करें विक्की की सेहराबंदी की तो यह रस्म 9 दिसंबर यानी की शादी वाले दिन दोपहर को करीब 1 बजे निभाई जाएंगी और 3 बजे के करीब विक्की कौशल मंडप में पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि कटरीना और विक्की की शादी के लिए ख़ास तौर पर मंडप तैयार किया गया है। 9 दिसंबर की शाम कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक दूसरे के साथ 7 फेरे लेकर शादी की रस्में पूरी करेंगे. गौरतलब है कि कटरीना और विक्की हिन्दू और क्रिश्चिय रीति-रिवाज से शादी करेंगे। कटरीना और विक्की हिन्दू रीति-रिवाज से सात फेरे लेने के बाद वाइट वेडिंग करेंगे। रात 8:30 बजे से 1 बजे तक डिनर और पूलसाइड पार्टी का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है।

यह भी पढ़ें:

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ अपनी शाही शादी से कर रहे है इतनी करोड़ की कमाई,जानिए कैसे

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Sangeet विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में पहुंचने लगी बॉलीवुड हस्तियां

Latest news