नई दिल्ली(Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding). बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल का नाम इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ जुड़ा है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है और फिलहाल दोनों की शादी की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी कुछ दिन पहले खबरें आई थीं कि दोनों की सगाई हो गई है, हालांकि विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने इसे खबरों पर अफवाह बताया। अब खबरें हैं कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इसी साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ इसी साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों कथित तौर पर राजस्थान के उदयपुर में शादी करेंगे और शादी की तैयारी भी शुरू हो गई है। कहा तो यह भी जा रहा है कि इस शादी में दोनों के परिवार वाले भी शामिल होंगे। अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि परिवार के सदस्यों के अलावा और कौन शामिल होगा। वैसे अगर काम की बात करें तो कैटरीना कैफ इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अलावा सलमान खान नजर आएंगे।

यह भी कहा जा रहा है कि इमरान हाशमी फिल्म में खलनायक के रूप में नजर आएंगे, हालांकि अभिनेता ने इसे गलत करार दिया है। हालांकि फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग इन दिनों रूस में चल रही है। खबरें हैं कि टाइगर 3 की शूटिंग इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी। बात करें विक्की कौशल की और वह जल्द ही कुछ बेहतरीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Sidharth Shukla Death: दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का ओशिवारा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार

Big Boss fame Urfi Javed flaunts inner wear : उर्फी का बोल्ड लुक आया सामने, लोग बोले बाकी कपड़े क्या चूहे कुतर गए

West Bangal में भाजपा कार्यकर्ता की मां की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर