मुंबई. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुरुवार को बतौर कपल अपनी पहली लोहड़ी मनाई। दोनों पिछले महीने शादी के बंधन में बंधे हैं। विक्की और कैटरीना दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोहड़ी मनाते हुए कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की।

कैटरीना लाल सलवार कमीज में आई नजर

विक्की द्वारा साझा की गई तस्वीर में, उन्हें कैटरीना को गोद में लिए देखा जा सकता है, जबकि उन्होंने अलाव के आसपास लोहड़ी मनाई थी। जहां विक्की ने विंटर कैजुअल कपड़े पहने थे, वहीं कैटरीना को लाल सलवार कमीज पहना है, जिसे ब्लैक बॉम्बर जैकेट के साथ पेयर किया था। विक्की ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा “हैप्पी लोहड़ी!” साथ ही एक फायर इमोजी जोड़ा।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, कैटरीना ने समारोह से कुछ फोटो शेयर किया। तस्वीरों में कपल मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक में विक्की कैटरीना से नज़रें नहीं हटा पा रहे थे।

कैटरीना और विक्की अपने सोशल मीडिया बहुत एक्टिव रहते हैं। कुछ दिन पहले ही दोनों ने शादी के एक महीने का जश्न मनाया, जब कैटरीना ने उनकी एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। “Happyyyyyy one Month my love,” उसका कैप्शन लिखा था।

क्रिसमस पर, विक्की और कैटरीना एक तस्वीर के लिए गले मिलते हुए शेयर की थी, फैंस को दोनों की फोटो बहुत पसंद आई थी।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की।
उनकी शादी में नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान, मिनी माथुर सहित सिर्फ 120 मेहमान शामिल हुए थे। अपनी शादी के बाद, ये कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पड़ोसियों के रूप में जुहू में अपने नए अपार्टमेंट में रहते हैं।

Bhojpuri Cinema : ‘टिपटिप बरसा पानी’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस का खतरनाक डांस, नया अवतार देख उछल पड़े फैंस

Urfi Javed; रेड वेलवेट क्रॉप टॉप में दिखी उर्फी जावेद, फैंस बोले- हाय ये गरीबी, दया आ गई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर